उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीएम मोदी और सीएम योगी को अपशब्द कहने पर गुड्डू पंडित पर मामला दर्ज

फतेहपुर सीकरी के लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी पूर्व विधायक बाहुबली गुड्डू पंडित का विवादित वीडियो वायरल हो रहा है. उन्होंने एक चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया है. उन पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

By

Published : Apr 14, 2019, 12:02 AM IST

बसपा प्रत्याशी गुड्डू प्रत्याशी पर मामला दर्ज.

फतेहपुर सीकरी: फतेहपुर सीकरी के लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी पूर्व विधायक बाहुबली गुड्डू पंडित का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह देश के प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के सीएम योगी को अपशब्द कह रहे हैं. इस वीडियो के आधार पर उनपर मुकदमा दर्ज हो गया है.

बसपा प्रत्याशी गुड्डू प्रत्याशी पर मामला दर्ज.

गुड्डू पंडित का रहा है विवादित इतिहास

  • गुड्डू पंडित ने अपना चुनाव प्रचार शुरू किया तो कभी वह हूटर बजाने को लेकर चर्चा में आए तो कभी मतदाताओं को धमकाने का वीडियो भी सामने आया.
  • पहले ही गुड्डू पंडित के खिलाफ फतेहपुर सीकरी में चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज हो चुका है.
  • एक मामला सदर थाने में भी उनके खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का दर्ज हुआ है.
  • पिनाहट थाने में पूर्व मंत्री राजा अरिदमन सिंह को गाली दिए जाने का वीडियो वायरल होने पर उनके खिलाफ पूर्व मंत्री के समर्थको ने एफआईआर दर्ज कराने की शिकायत दी है.

भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित पर चुनाव प्रचार के दौरान चौथा मुकदमा है. प्रत्याशी गुड्डू पंडित ने शुक्रवार को चुनाव प्रचार के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्द कहे थे. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्यकर्ता सुभाष ढल ने तहरीर देकर कोतवाली फतेहपुर सीकरी में मुकदमा दर्ज कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details