उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 19, 2022, 10:51 PM IST

ETV Bharat / state

कार और बाइक की जोरदार भिड़ंत, एक की मौत दूसरा घायल

थाना जगनेर क्षेत्र में धौलपुर भरतपुर हाइवे पर कार और बाइक की भिड़ंत बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. दूसरा गंभीर घायल हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
कार और बाइक की भीषण

आगरा.जनपद के थाना जगनेर क्षेत्र में शनिवार रात को धौलपुर भरतपुर हाइवे पर कार और बाइक में आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई. इसमें बाइक सवार एक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर घायल हो गया. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार थाना जगनेर क्षेत्र में भरतपुर-धौलपुर एनएच 123 स्थित महालक्ष्मी पेट्रोल पंप के पास का हैं. यहां राजस्थान के भरतपुर, थाना रूपवास क्षेत्र के घटौली निवासी भीम और रवि बाइक से सरेंधी की ओर आ रहे थे कि तभी सामने की ओर से तेज रफ्तार से आ रही. अनियंत्रित बलीनो कार ने बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार और बाइक के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

हादसे के बाद कार सवार घटनास्थल से फरार हो गए. घटना से मौके पर हड़कंप मच गया. आनन-फानन मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. हादसे की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने उपचार के लिए दोनों को जगनेर सीएचसी भिजवाया लेकिन भीम ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें- अज्ञात वाहन ने एक्टिवा सवार युवक को मारी टक्कर, युवक की हुई मौत


वहीं, थाना प्रभारी जगनेर योगेंद्र पाल सिंह ने बताया कि पीड़ित के घरवालों को हादसे की सूचना दे दी गई हैं. कार सवारों का पता लगाया जा रहा हैं जबकि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप


ABOUT THE AUTHOR

...view details