उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: दबंगों से परेशान महिला का परिवार पलायन को मजबूर

By

Published : Oct 26, 2020, 9:52 AM IST

यूपी के आगरा जिले में दबंगों से परेशान एक परिवार घर छोड़कर पलायन करने को मजबूर है. पीड़ित परिवार ने घर के बाहर मकान बिकाऊ है का पोस्टर लगा दिया है.

दबंगों से परेशान महिला का परिवार पलायन को मजबूर
दबंगों से परेशान महिला का परिवार पलायन को मजबूर

आगरा: जिले के बाह थाना क्षेत्र के धनियापुरा गांव में दबंगों से परेशान एक महिला और उसका परिवार पलायन करने को मजबूर है. पीड़ित परिवार के मुताबिक, दबंगों ने खेत जा ही महिला के साथ छेड़छाड़ की. महिला के विरोध करने पर दबंगों ने उसके साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद परिवार दहशत पलायन करने को मजबूर है. पीड़ित परिवार ने घर के बाहर मकान बिकाऊ का पोस्टर भी लगा दिया हैं. बताया जा रहा है कि, पीड़ित परिवार और दबंगों के बीच पुरानी रंजिश है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

देखें पूरी रिपोर्ट

क्या है पूरा मामला
आगरा जिले के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव धनियापुरा में दबंगों द्वारा महिला के साथ छेड़छाड़ एवं मारपीट का मामला प्रकाश में आया है. महिला ने आरोप लगाया है कि बुधवार को वह अपने घर से खेत पर रही थी, तभी रास्ते में दबंगों ने उसका हाथ पकड़कर उसके साथ छेड़खानी की, जिसका विरोध करने पर दबंगों ने महिला के साथ मारपीट की. पीड़ित महिला ने आरोपियों के खिलाफ थाना बाह में शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन आरोपियों के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं होने के कारण उनके हौसले बुलंद हैं.

पीड़ित महिला ने पहले भी की थी दबंगों की शिकायत
कुछ महीने पूर्व भी पीड़ित महिला ने स्थानीय पुलिस को दबंगों के खिलाफ तहरीर दी थी. जिसमें महिला ने आरोप लगाया था कि घर में उसे अकेला देखकर दबंग पड़ोसी उसके साथ गाली गलौच करने लगे और विरोध करने पर दबंगों ने घर में घुसकर महिला के साथ छेड़छाड़ करते हुए लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा. पिटाई से पीड़िता को गंभीर चोटें आईं.

पीड़ित महिला और उसके परिजनों ने दबंगों की दहशत के चलते गांव से पलायन का फैसला लिया है. घर के बाहर मकान बिकाऊ के पोस्टर लगाए गए हैं. पुलिस की ठोस कार्रवाई नहीं होने के कारण दबंगों के हौसले बुलंद हैं.

इसी संदर्भ में थाना बाह पुलिस के मुताबिक महिला की तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details