उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दबंगों ने मां-बेटी की लाठी-डंडों से की पिटाई

आगरा जिले के पिनाहट थाना क्षेत्र में दबंगों ने मां-बेटी की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया. पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Dec 11, 2020, 3:44 AM IST

मां-बेटी की लाठी-डंडो से पिटाई
मां-बेटी की लाठी-डंडो से पिटाई

आगराः थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला पूरनपुरा में गाली-गलौज का विरोध करने पर दबंगों ने मां-बेटी की लाठी- डंडों से पिटाई कर दी. दबंगों की पिटाई से मां-बेटी गंभीर रूप से घायल हो गईं. घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करा दिया है और जांच में जुट गई है.

मामला थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत पूरनपुरा मोहल्ले का है. निवासी बंगाली सिंह का आरोप है कि उनकी पुत्री रूबी पास के ही मंदिर पर पूजा अर्चना करके घर वापस लौट रही थीं. तभी रास्ते में पड़ोस के ही दबंग अंकित पुत्र ब्रह्मचारी गाली-गलौज करने लगा. युवती के विरोध करने पर युवक ने जमकर मारपीट कर दी.

दोबारा घर पर बोला धावा

युवती ने पिटाई की बात अपनी मां से बाताई, जिसके बाद मां विनीता आरोपी युवक के घर शिकायत करने पहुंची. शिकायत से बौखलाए आरोपी दबंग अंकित और उसकी मां किशोरी देवी कुछ देर बाद लाठी-डंडे लेकर पीड़ित के घर पहुंचे. गाली-गलौज करते हुए युवती को पीटने लगे आवाज सुनकर मां विनीता बचाने आई तो दबंगों ने मां और बेटी को लाठी-डंडों से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. दबंग जान से मारने की धमकी देकर भाग गए.

परिवार को जान से मारने की धमकी
पीड़िता की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायल मां-बेटी को सीएचसी केंद्र पिनाहट में इलाज के लिए भर्ती कराया. वहीं पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं आरोपी दबंगों ने पीड़िता को परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी है. दहशत में आए पीड़ित परिवार ने उच्चाधिकारियों से मिलकर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details