उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चुनावी रंजिश में दबंगों ने अधेड़ पर कुल्हाड़ी से किया हमला, हालत गंभीर

By

Published : May 27, 2021, 5:59 AM IST

यूपी के आगरा में चुनावी रंजिश को लेकर दबंगों ने अधेड़ पर लाठी-डंडों कुल्हाड़ी से हमला किया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल उसका हायर सेंटर आगरा में इलाज चल रहा है. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

दबंगों ने अधेड़ पर कुल्हाड़ी से किया हमला
दबंगों ने अधेड़ पर कुल्हाड़ी से किया हमला

आगरा: जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत गांव झोरियन में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई. इस दौरान दबंगों ने शिम्भू पुत्र चंद्रभान पर लाठी-डंडों और कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया. इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए उसे सीएचसी केंद्र पिनाहट में भर्ती कराया. जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर आगरा रेफर कर दिया.

क्या है पूरा मामला

मामला पिनाहट थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव झोरियन का है. गांव निवासी शिम्भू पुत्र चंद्रभान ने आरोप है कि बुधवार को गांव के ही दबंग गरीबा, झब्बू, पाडुआ, यशपाल और धम्मा ने पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर लाठी-डंडों और कुल्हाड़ी से उसपर जानलेवा हमला बोल दिया. दबंगों के हमले से शिंम्भू गंभीर रूप से घायल हो गया. झगड़े और मारपीट की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सीएचसी केंद्र पिनाहट में भर्ती कराया. जहां से चिकित्सकों ने घायल व्यक्ति की हालत गंभीर होने पर तत्काल एंबुलेंस द्वारा हायर सेंटर रेफर कर दिया. जहां उसका इलाज जारी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें-लखनऊ: सगे भाई को कुल्हाड़ी से काट डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details