उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बसपा पार्षदों ने मेयर पर लगाया अनदेखी का आरोप, किया प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश के आगरा में बसपा पार्षदों ने मेयर पर अनदेखी के आरोप लगाए. उनका कहना था कि मेयर ने उनके क्षेत्र में विकास कार्य नहीं कराया है. इसको लेकर बसपा पार्षदों ने मेयर के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया.

By

Published : Nov 30, 2020, 7:57 PM IST

बसपा पार्षदों ने किया धरना प्रदर्शन.
बसपा पार्षदों ने किया धरना प्रदर्शन.

आगरा: नगर निगम के बसपा पार्षदों ने मेयर आगरा के कैम्प कार्यालय पर धरना दिया. उन्होंने मेयर पर अनदेखी के आरोप लगाए. पार्षदों ने उनके क्षेत्र में विकास न होने का भी आरोप लगाते हुए हंगामा किया. सोमवार को करीब 20 से ज्यादा बसपा पार्षद, पार्षद दल के नेता मनोज सोनी के नेतृत्व में मेयर आगरा नवीन जैन के कैम्प कार्यालय पहुंचे. वहां उन्होंने मेयर आगरा के खिलाफ धरना दिया.

महिला पार्षदों ने लगाए आरोप
पार्षदों का आरोप था कि मेयर आगरा या तो कमला नगर के विकास पर ध्यान दे रहे हैं या फिर बीजेपी पार्षदों के क्षेत्र में. उन्होंने कहा कि बसपा पार्षदों और मलिन बस्तियों में मेयर का कोई ध्यान नहीं है. पार्षद दल नेता मनोज सोनी ने कहा कि सिर्फ कमला नगर या बीजेपी पार्षदों के क्षेत्र ने ही मेयर को नहीं जिताया है, बल्कि सबने वोट दिया तब नवीन जैन मेयर बने हैं. कई महिला पार्षदों ने भी उनके क्षेत्र में काम न होने और उनके क्षेत्र की फाइल गायब होने के भी आरोप लगाए.

4 दिसम्बर को बसपा पार्षदों के साथ होगी चर्चा
मेयर आगरा नवीन जैन का कहना था कि उनके ऊपर लगे सभी आरोप निराधार हैं. उन्होंने पूरे आगरा के क्षेत्रों में विकास किया है, लेकिन पैसा न होने की वजह से विकास कार्य रुक गया है. मेयर का दावा है कि जितना काम उन्होंने मेयर रहते कराया है, उतना तो आजादी के बाद किसी मेयर ने नहीं कराया. मेयर आगरा ने कहा कि उन्होंने सभी बसपा पार्षदों को आगामी 4 दिसम्बर को मिलकर समस्यायों पर चर्चा करने का समय दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details