उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगराः निष्ठा प्रशिक्षण में घटिया खाना की शिकायत पर बीएसए ने किया निरीक्षण

बीएसए ने खंड शिक्षा कार्यालय का शनिवार को निरीक्षण किया. इस दौरान कई खामियां मिलीं. बीएसए ने कहा कि विभागीय मामला है. आपसी निर्णय के बाद कार्रवाई की जाएगी. निष्ठा प्रशिक्षण में घटिया खाना मिलने पर शिक्षकों ने गुरुवार को जमकर हंगामा किया था.

By

Published : Mar 1, 2020, 3:25 AM IST

etv bharat
जांच करने पहुंचे बीएसए.

आगराः एत्मादपुर बीआरसी पर प्रदेश सरकार के शिक्षकों को महत्वपूर्ण प्रशिक्षण योजना निष्ठा कार्यक्रम में खराब भोजन मिलने पर गुरुवार को शिक्षकों ने जमकर हंगामा किया था. जिसकी खबर मीडिया में आने के बाद आज शनिवार को आगरा बीएसए जांच के लिए एत्मादपुर बीआरसी पहुंचे.

जानकारी देते अधिकारी.

खराब भोजन की शिकायत
जांच के दौरान शिक्षकों ने बताया कि अव्यवस्थाओं के कारण प्रशिक्षण की कोई भी तैयारी नहीं हुई थी. इसलिए सभी शिक्षकों ने हंगामा कर दिया था. शिक्षकों का आरोप था कि प्रति व्यक्ति 500 रुपए प्रतिदिन का खर्चा शासन द्वारा दिया जा रहा है, फिर भी बिलकुल घटिया नाश्ता, भोजन मिल रहा है. 3 दिन बीत जाने के बाद भी प्रोजेक्टर प्रशिक्षण के लिए उपलब्ध नहीं कराया गया.

यह भी पढ़ेंः-आगरा: ट्वीट करके राजधानी एक्सप्रेस में बम की दहशत फैलाने वाला युवक गिरफ्तार

एत्मादपुर पर चल रही निष्ठा प्रशिक्षण में शिकायत मिली थी. निरीक्षण के दौरान निष्ठा ट्रेनिंग में बहुत सारी अव्यवस्थाएं पाई गई हैं. इसके लिए जांच कराई जाएगी और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
राजीव कुमार, बीएसए

ABOUT THE AUTHOR

...view details