उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Harsh Firing in Agra: सगाई समारोह में हर्ष फायरिंग, दुल्हन के मौसा की मौत

By

Published : Feb 21, 2023, 9:20 AM IST

आगरा में एक सगाई कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग (Harsh firing in agra) से दुल्हन के मौसा की जान चली गई. घटना के बाद आरोपी बंदूक के साथ मौके से फरार हो गया.

harsh firing in agra
harsh firing in agra

आगराःशहर के सदर थाना क्षेत्र में हर्ष फायरिंग से दुल्हन के मौसा की मौत हो गई. क्षेत्र के बड़ा उखर्रा में सोमवार को एक सगाई समारोह में हर्ष फायरिंग में दो लोग घायल हो गए. आनन-फानन में दोनों को अस्पताल ले जाया गया. यहां उपचार के दौरान दुल्हन के मौसा की मौत हो गई, जबकि दूसरे का इलाज जारी है. वहीं, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हर्ष फायरिंग करने वाले आरोपी सिक्योरिटी गार्ड की तलाश शुरू कर दी है. इस घटना से शादी के घर में कोहराम मच गया.

एसीपी सदर अर्चना सिंह ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र स्थित बड़ा उखर्रा निवासी राम प्रकाश ओझा के बेटे प्रिंस की सगाई कार्यक्रम था. इसकी सोमवार देर रात दावत चल रही थी. सगाई समारोह में दुल्हन पक्ष की ओर से डौकी थाना क्षेत्र के कुंडौल निवासी 35 वर्षीय सुभाष भी आया था. वह दुल्हन का मौसा था. वहीं, सगाई समारोह में दावत खाने राजपुर चुंगी निवासी राजीव शर्मा भी पहुंचा. उसके पास लाइसेंसी बंदूक है. वह एक सिक्योरिटी गार्ड है.

एसीपी सदर के अनुसार, राजीव शर्मा ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से कार्यक्रम में फायरिंग कर दी. इससे एक गोली सुभाष के जा लगी. सुभाष तुरंत जमीन पर गिर गया. जबकि, फायरिंग में एक युवक और घायल हो गयय है. सगाई समारोह में हर्ष फायरिंग और दो लोगों के घायल होने से हड़ंकप मच गया. परिजन आनन फानन में घायल सुभाष और दूसरे युवक को लेकर एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी पहुंचे. जहां पर चिकित्सकों ने सुभाष को मृत घोषित कर दिया. हर्ष फायरिंग में एक मौत की जानकारी पर सदर थाना की फोर्स ने जांच कर रही है. आरोपी सिक्योरिटी गार्ड राजीव शर्मा बंदूक लेकर मौके से फरार हो गया है. पुलिस टीमें संभावित स्थानों पर उसकी तलाश में दबिश दे रही हैं.

ये भी पढ़ेंःJhansi News : पूछताछ के लिए घर पहुंचे दारोगा को देख पति ने खाया जहर, पत्नी ने की थी शिकायत

ABOUT THE AUTHOR

...view details