उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सास-ससुर और पति को दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर दुल्हन गहने और नगदी लेकर फरार

By

Published : May 27, 2021, 4:21 AM IST

यूपी के आगरा में दुल्हन ने सास, ससुर और पति को दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. इसके बाद जब सभी लोग बेहोश हो गए तो दुल्हन गहने, नकदी समेटकर फरार हो गई.

आगरा में लुटेरी दुल्हन.
आगरा में लुटेरी दुल्हन.

आगराःजिले में शादी के 17 दिन बाद ही दुल्हन ने ससुराल वालों को दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और गहने और नकदी समेटकर फरार हो गई. सुबह जब लोगों को होश आया तो दुल्हन की करतूत का पता चला. इसके बाद पीड़ित परिवार ने दुल्हन के खिलाफ थाने में तहरीर दी. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लुटेरी दुल्हन की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें-पति और ससुर को किया बेहोश, गहने संग फरार हुई लुटेरी दुल्हन

7 मई को हुआ था विवाह
खेड़ा राठौर थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक की शादी 7 मई को जैतपुर के एक गांव की युवती के साथ विवाह हुआ था. 10 मई को मायके में गमी होने पर महिला और उसके पति गये थे. वहां से 24 मई को दोनों घर लौटे थे. 24 मई की रात दुल्हन ने सास, ससुर, पति को नशीला दूध पिला दिया. बेहोश होने पर दुल्हन घर से सोने-चांदी के जेवर और नगदी समेट कर रफूचक्कर हो गई. मंगलवार को परिजनों की आंख खुली तो घर पर बहू नहीं थी. इसके साथ ही नकदी, जेवर और चढावे में जो सामाल मिला था, वह भी गायब था. इसके बाद परिजनों ने खेड़ा राठौर थाने में तहरीर देकर महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. खेड़ा राठौर थानाध्यक्ष प्रेम सिंह ने बताया कि तहरीर पर मामला दर्ज कर युवती की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details