उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: प्रेमी जोड़ा घर से हुआ फरार, एसएसपी ऑफिस में जमकर हुआ हंगामा

ताजनगरी में प्रेम परवान चढ़ने पर प्रेमी और प्रेमिका घर से फरार हो गए थे. जिससे लड़की पक्ष के लोग प्रेमी जोड़े को ढूंढने के लिए कई दिनों से परेशान घूम रहे थे. आज लड़के का भाई लड़की पक्ष के हाथ लग गया जिसकी लड़की के परिजनों ने एसएसपी कार्यालय में धुनाई कर दी.

By

Published : May 6, 2019, 9:47 PM IST

प्रेमी-प्रेमिका घर से फरार, लड़की के परिजनों ने लड़के के भाई को धुना.


आगरा:ताजनगरी आगरा में प्रेम परवान चढ़ने पर प्रेमी और प्रेमिका घर से पिछले शुक्रवार को फरार हो गए थे. समाज में बदनामी से तिलमिलाए लड़की के परिजन युवक और उसके परिजनों को ढूंढ रहे थे.आज लड़की पक्ष ने लड़के के भाई को एसएसपी कार्यालय के बाहर से अपहरण करने की कोशिश की.

प्रेमी-प्रेमिका घर से फरार, लड़की के परिजनों ने लड़के के भाई को धुना.

जब लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो लड़की के परिजनों ने युवक की पिटाई कर उसे एसएसपी कार्यालय में मौजूद पुलिस के सपुर्द कर दिया. पूरा मामला वहां खड़े मीडियाकर्मियों के कैमरे में कैद हो गया, हालांकि अधिकारी अभी इस प्रकरण पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं.


प्रेम प्रसंग का था मामला...

  • मलपुरा थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती का पास के ही युवक से प्रेम प्रसंग था.
  • बीती 3 मई को दोनों घर से भाग गए थे, इसके बाद समाज में बदनामी से तिलमिलाए लड़की के परिजन आरोपी युवक और उसके परिजनों को ढूंढ रहे थे.
  • आज लड़की के परिजनों को प्रेमी जोड़े के आगरा जिला मुख्यालय पर शादी के लिए आने की सूचना मिली तो लड़की पक्ष के लोग वहां पहुंच गए.
  • इस दौरान प्रेमी जोड़ा तो उन्हें नहीं मिला मगर लड़के का भाई उनके हाथ चढ़ गया, उसे देखते ही लड़की पक्ष ने एसएसपी कार्यालय के बाहर युवक की पिटाई कर दी.
  • पूरे हंगामे के दौरान वहां मौजूद तमाम पुलिस कर्मियों ने उन्हें पकड़ने की कोई कोशिश नहीं की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details