उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 20, 2022, 1:25 PM IST

ETV Bharat / state

हुनर हाट में तलत अजीज की गजलों और बॉलीवुड सिंगर्स ने बांधा समां, देशभक्ति गीतों ने भरा जोश

आगरा के हुनर हाट में बॉलीवुड के मशहूर सिंगरों ने अपनी गायकी से समां बांध दिया. श्रोताओं को देशभक्ति के गीतों से लेकर बॉलीवुड सॉन्ग्स, और गजल सुनाकर मंत्रमुग्ध कर दिया.

बॉलीवुड सिंगरों ने बांधा समां
बॉलीवुड सिंगरों ने बांधा समां

आगरा:बॉलीवुड के मशहूर सिंगर नेहा खान समेत कई सिंगर्स ने गुरुवार शाम को हुनर हाट में महफिल में रंग जमा दिया. इसमें सिंगर नेहा खान ने देशभक्ति गीत गाकर श्रोताओं में जोश भर दिया. इसके बाद सिंगर पी गणेश ने सुपरहिट गाने गाकर महफिल में समां बांध दिया. इन्होंने अपनी गायकी से लोगों के दिलों को जीत लिया.

कार्यक्रम में गायक पी गणेश ने 'नीले नीले अंबर पर चांद जब आए', 'तुम मिले दिल खिले', समेत अन्य गीत सुना कर खूब तालियां बंटोरीं. उसके बाद बॉलीवुड सिंगर बेला सुलेखा ने स्वर्गीय लता मंगेशकर के गीत गाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी. उन्होंने एक के बाद एक सुपरहिट बॉलीवुड सॉन्ग जैसे 'आ लग जा गले', 'एक प्यार का नगमा है' गीत सुनाए. सिंगर बेला ने अपनी गायकी से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है.

गायकों ने दी रंगारंग प्रस्तुति

यह भी पढ़ें: हाथों में मेहंदी लगाए इंतजार करती रही दुल्हन, न दूल्हा आया और न आई बारात और फिर...

मशहूर गजल गायक तलत अजीज ने महफिल में रंग जमाया. उन्होंने एक से बढ़कर एक गजल सुनाकर हुनर हाट में आए श्रोताओं का दिल जीत लिया. गजल गायक तलत अजीज ने 'अब क्या गजल सुनाऊं तुझे देखने के बाद', गजल से गायकी की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने 'जिंदगी जब भी तेरी बज्म में लाती है, हमें यह जमीन चांद से बेहतर नजर आती है', 'आज जाने की जिद ना करो', समेत अन्य अपनी मशहूर गजल से समां बांध दिया. उनकी गजलें सुनकर लोग खुशी से झूम उठे. यह गजलों का सिलसिला देर रात तक यूं ही चलता रहा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details