उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 17, 2021, 10:18 PM IST

ETV Bharat / state

जरूरतमंद लोगों को बांटे गए कंबल

आगरा जिले के फतेहाबाद क्षेत्र में कड़ाके की सर्दी में जरूरतमंदों के लिए कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. भाजपा सांसद राजकुमार चाहर ने गरीबों को कंबल वितरित किए.

जरूरतमंद लोगों को वितरित किए गए कंबल
जरूरतमंद लोगों को वितरित किए गए कंबल

आगरा:जिले के फतेहाबाद क्षेत्र में कड़ाके की सर्दी को देखते हुए कार्यक्रम आयोजित कर जरूरतमंदों को कंबल बांटे गए. इंटर कॉलेज के प्रांगण में भाजपा सांसद राजकुमार चाहर ने गरीब असहाय लोगों को कंबल वितरित किए.

जरूरतमंदों को वितरित किए कंबल

कंबल वितरण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि शिशुपाल सिंह धाकरे ने रविवार को कंबल वितरित कर समारोह की शुरुआत किए. धिमश्री गांव के डीएवी इंटर कॉलेज में भाजपा सांसद राजकुमार चाहर ने गरीब असहाय लोगों को 500 कंबल वितरित किए. कंबल वितरण समारोह के बाद भाजपा सांसद राजकुमार चाहर ने भाजपा की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी दी.

पूर्व विधायक डॉ राजेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में विकास कार्य तेजी से हो रहे हैं. पूर्व मंत्री रामसकल गुर्जर ने कहा कि भाजपा सरकार में किसान को भरपूर बिजली मिल रही है. खाद-बीज की कोई समस्या नहीं है. विपक्षी पार्टियों के पास किसी प्रकार का कोई मुद्दा नहीं है. इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष गिर्राज कुशवाहा, हरिओम जादौन, मनोज सिंह, शिशुपाल धाकरे, नरेंद्र सिंह आदि उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details