उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजयुमो के प्रशिक्षण शिविर में शामिल होगें रक्षामंत्री और सीएम योगी

By

Published : Aug 2, 2022, 10:52 PM IST

आगरा में 6 अगस्त से भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (भाजयुमो) की ओर से प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया जाएगा. इस प्रशिक्षण सिविर में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, सीएम योगी सहित कई भाजपा के दिग्गज नेता शामिल होगें.

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह

आगरा :ताजनगरी में 3 दिन तक भाजपा के दिग्गज नेताओं का जमावाड़ा लगेगा. आगरा में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (भाजयुमो) की ओर से प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जाएगा. इस कार्यक्रम में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, सीएम योगी सहित कई भाजपा के दिग्गज नेता शामिल होगें. भाजयुमो के प्रदेश प्रशिक्षण शिविर में करीब 300 पदाधिकारी शामिल हो रहे हैं.

भाजयुमो की ओर से स्थानीय स्तर पर शिविर की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. भाजयुमो के ब्रज क्षेत्र के अध्यक्ष मनीष गौतम ने बताया कि 6 अगस्त से आगरा में फतेहाबाद रोड पर एसएनजे गोल्ड फार्म हाउस में प्रशिक्षण शिविर का आयोजन हो रहा है. शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल, भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या समेत कई वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे.

मनीष गौतम ने बताया कि 3 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में 14 सत्र होंगे. हर सत्र में अलग-अलग मुख्य वक्ता होंगे. शिविर में संगठन से जुडे़ नए पदाधिकारियों को प्रशिक्षित किया जाएगा. शिविर में मिशन 2024 की तैयारियों को लेकर पार्टी के लोगों को प्रशिक्षित किया जाएगा. बता दें कि सीएम योगी के भाजयुमो के कार्यक्रम में आना तो तय है. लेकिन सीएम योगी उद्घाटन सत्र में आएंगे या समापन सत्र में अभी यह तय नहीं हो पाया है. जल्द ही यह तय होने की उम्मीद है, प्रशिक्षण शिविर को लेकर स्थानीय और ब्रज क्षेत्र के कार्यकर्ता जुट गए हैं. शिविर में प्रदेश व जिलास्तर के कार्यकर्ता प्रशिक्षण लेंगे. यहां से जाने वाले पदाधिकारी ही जिला व मंडल स्तर पर कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करेंगे.

इसे पढ़ें- गोरखपुर में कल आएगी रोजगार की बहार, CM Yogi कार्यक्रम में होगें शामिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details