उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बी-फार्म न मिलने से नाराज होकर बेटे के साथ धरने पर बैठी भाजपा प्रत्याशी, आत्महत्या करने की धमकी

By

Published : Apr 17, 2023, 3:59 PM IST

आगरा जिले में बी-फार्म न मिलने भाजपा प्रत्याशी खाशा नाराज हैं. प्रत्याशी मिथिलेश मौर्य अपने बेटे गोगा मौर्य और समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गयी हैं. उनका कहना है कि बी-फार्म नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेंगी.

etv bharat
प्रत्याशी मिथिलेश मौर्य

बी-फार्म न मिलने से प्रत्याशी मिथिलेश मौर्य धरने पर बैठीं.

आगराः जिले की एक भाजपा प्रत्याशी बी-फार्म नहीं मिलने से खाशा नाराज हैं. उनका कहना है कि लिस्ट में नाम होने के बाबजूद उन्हें जानबूझकर बी-फार्म नहीं दिया जा रहा. अगर बी फार्म नहीं मिला तो वह अपने बेटे के साथ बीजेपी कार्यलय पर आत्महत्या कर लेंगी.

बी-फार्म नहीं मिला तो करूंगी आत्महत्या
नगर निकाय चुनावों में सभी पार्टियों की प्रत्याशी सूची जारी होने के बाद उनके समर्थकों में उत्साह का माहौल है, लेकिन आगरा के वार्ड 25 गढ़ी भदौरिया से भाजपा की घोषित प्रत्याशी मिथिलेश मौर्य बी-फॉर्म न मिलने से खाशा नाराज हैं. सोमवार सुबह प्रत्याशी मिथिलेश मौर्य अपने बेटे गोगा मौर्य और समर्थकों के साथ जयपुर हाउस स्थित ब्रज क्षेत्र कार्यलय के बाहर धरने पर बैठ गयी.

उन्होंने बताया कि बीजेपी की तरफ से उन्हें वार्ड 25 से पार्षद प्रत्याशी के रूप में नामित किया गया है. अखबार में भी नाम छपा है, लेकिन उन्हें अभी तक बी-फॉर्म नही दिया गया. इसकी वजह से मेरा नामांकन भी नहीं हो पाया है. पहले पार्टी संगठन ने उन्हें 1 घंटे बाद बी-फार्म देने की बात कही थी, लेकिन जब बी-फार्म से जुड़े सारे वादे झूठे निकले तो समर्थकों के साथ मुझे मजबूरन शांतिपूर्वक तरीके से पार्टी के ब्रज क्षेत्र कार्यलय के बाहर धरने पर बैठना पड़ा. अगर मुझे बी-फॉर्म नहीं मिला तो बेटे सहित कार्यलय के बाहर आत्महत्या कर लूंगी.

कई के टूटे सपने तो कई के सपने को मिली उड़ान
नगर निकाय चुनावों में राजनितिक दलों के प्रत्याशियों की लिस्ट को लेकर लोग लगातार कयास लगा रहे थे, लेकिन लिस्ट जारी होने के बाद कई कार्यकर्ताओं की उम्मीदे टूट गयीं तो कई कार्यकर्ताओं को अपना सपना साकार होते नजर आ रहा है. इसी कड़ी में वार्ड 25 की बीजेपी प्रत्याशी मिथिलेश मौर्य को टिकट मिलने के बाद भी बी-फॉर्म के लिए पार्टी कार्यलय के बाहर धरने पर बैठना पड़ा. उनके समर्थकों में बेहद नाराजगी है.

पढ़ेंः बीएसपी ने नगर पंचायत चुनाव के लिए घोषित किए 8 प्रत्याशी, जानिए उनके नाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details