उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाईवे पर बदमाशों ने बाइक सवार को गोलियों से भूना

By

Published : Sep 9, 2021, 4:20 AM IST

यूपी के आगरा में दिनदहाड़े बदमाशों ने बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है.

आगरा में हत्या.
आगरा में हत्या.

आगराः जिले में बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद है कि दिनदहाड़े ही वारदात को अंजाम देकर आसानी से रफूचक्कर हो जाते हैं. एत्मादपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने बाइक सवार को गोलियों से भून दिया. जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. वही अधिकारी जांच में जुट गए हैं. हत्या की वजह पता नहीं चल पाई है.

बता दें कि बुधवार शाम करीब 4:30 बजे आगरा-कानपुर नेशनल हाईवे पर आगरा की ओर जाते समय थाना एत्मादपुर क्षेत्र के भागूपुर ओवर ब्रिज पर अज्ञात बदमाशों ने एक बाइक सवार पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार युवक के सीने में 3 गोलियां लगी है, चौथी गोली बाइक की पेट्रोल टंकी में लगी. युवक की हत्या की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने बाइक सवार को अस्पताल भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके साथ ही एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता और सीओ रवि गुप्ता मौके पर पहुंचे. मृतक युवक के जेब में मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान रामबाबू पुत्र पॉप सिंह निवासी गांव कोकिन्दा थाना खंदौली के रूप में हुई है. वहीं, पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल हत्या के पीछे कोई पुरानी रंजिश मानी जा रही है.

इसे भी पढ़ें-5 सितंबर से घर से लापता हुई युवती का मिला शव, हत्या की आशंका

एसपी सत्य जीत गुप्ता ने बताया कि घटना स्थल से सभी साक्ष्य एकत्रित किए गए हैं. टीम गठित कर मामले की जांच की जाएगी. जांच में जो दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details