उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 22, 2023, 3:18 PM IST

ETV Bharat / state

आगरा में बस ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौके पर ही मौत

यूपी के आगरा में बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई. हादसे के बाद चालक बस लेकर फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

आगरा में बस ने बाइक को मारी टक्कर
आगरा में बस ने बाइक को मारी टक्कर

आगरा:जिले के थाना जगनेर क्षेत्र स्थित हाईवे पर बाइक सवार युवक को सामने से आ रही तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी. बस की टक्कर से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. घटना की जानकारी पर थाना पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

हादसा शनिवार दोपहर धौलपुर-भरतपुर एनएच 123 पर चंदसौरा के पास हुआ. थाना रूपवास क्षेत्र के निभेरा निवासी सत्यपाल पुत्र टीकम सिंह बाइक से कुमेहरी से सैंपऊ जा रहा था. धौलपुर की ओर से तेज रफ्तार बस आ रही थी, जिसने बाइक सवार को टक्कर मार दी. युवक को टक्कर मारकर चालक बस को लेकर फरार हो गया. बस की टक्कर से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और कुछ दिन ही घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. हादसे की जानकारी पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजने की कार्रवाई में जुट गई. युवक की मौत की खबर मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक डीजे का कार्य करता था और वह चार भाई-बहन है.

थाना प्रभारी जगनेर अवनीत मान ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि बस से हादसा होने की जानकारी मिल रही है, पता लगाया जा रहा है. परिजनों की तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

इसे भी पढ़ें-अयोध्या में बस और ट्रक में टक्कर से 4 लोगों की मौत, 20 लोगों की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details