उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 7, 2021, 7:16 AM IST

ETV Bharat / state

भरतपुर-धौलपुर हाईवे पर आवारा पशु का शिकार बना बाइक सवार, घायल

यूपी के आगरा में आवारा पशु के सामने आ जाने से बाइक सवार का संतुलन बिगड़ गया, जिससे वह सड़क के नीचे गड्डे में जा गिरा. इस घटना में उसको गंभीर चोट आई है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस एंबुलेंस बुलवाकर घायल को उपचार के जगनेर सीएचसी भेजा.

आवारा पशु का शिकार बना बाइक सवार
आवारा पशु का शिकार बना बाइक सवार

आगरा:जिले केथाना जगनेर क्षेत्र में भरतपुर-धौलपुर एनएच 123 परमंगलवार की देर शाम आवारा पशु के सामने आ जाने से बाइक सवार का संतुलन बिगड़ गया जिससे वह रोड़ से नीचे गड्डे में गिर गया. घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने उसे उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया. जहां उसका उपचार चल रहा है.

क्या है पूरा मामला

घटना मंगलवार देर शाम करीब नौ बजे के की है. यहां भरतपुर-धौलपुर एनएच 123 पर सरेंधी गांव के पास नगला माकरान निवासी 30 वर्षीय दीवान सिंह पुत्र हरी सिंह बाइक से रूपवास की ओर से गांव की ओर लौट रहा था. इसी दौरान अचानक उसकी बाइक के आगे आवारा पशु आ गया. जिससे उसका संतुलन बिगड़ गया और वह रोड़ से नीचे गड्डे में जा गिरा. इस घटना में उसको गंभीर चोट आई है जिससे वह बेहोश हो गया.

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस
हादसे की सूचना पर सरेंधी पुलिस पिकेट से सिपाही सोमेश चौधरी, कुलदीप शर्मा और रवी चौधरी घटनास्थल पर आ गए. उन्होंने एंबुलेंस बुलवाकर घायल को उपचार के जगनेर सीएचसी भेजा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details