उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 10, 2021, 8:12 AM IST

ETV Bharat / state

NH-123 पर अज्ञात वाहन टक्कर से बाइक सवार की मौत

यूपी के आगरा जिले में नेशनल हाईवे 123 पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी अस्पताल में मौत हो गई.

NH-123 पर अज्ञात वाहन टक्कर से बाइक सवार की मौत
NH-123 पर अज्ञात वाहन टक्कर से बाइNH-123 पर अज्ञात वाहन टक्कर से बाइक सवार की मौतक सवार की मौत

आगरा:जिले में मंगलवार देर शाम थाना जगनेर क्षेत्र के नेशनल हाईवे 123 पर अज्ञात वाहन और एक बाइक में टक्कर हो गई, जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे की सूचना पर जगनेर से पहुंची एंबुलेंस उसे उपचार के लिए सीएचसी लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जानिए पूरा मामला

घटना मंगलवार देर शाम करीब 7:30 बजे के धौलपुर भरतपुर नेशनल हाईवे 123 के चंदसौरा स्थित पेट्रोल पंप के पास की है. धौलपुर की ओर से एक बाइक सवार सरेधी चौराहे की तरफ आ रहा था. इसी बीच अज्ञात वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. बाइक सवार को टक्कर मारकर अज्ञात वाहन चालक भाग गया. हादसे की सूचना पर जगनेर सीएचसी से एंबुलेंस लेकर इएमटी विपिन कुमार और ड्राइवर प्रेमपाल पहुंचे और घायल को उपचार के लिए सीएचसी लाए, लेकिन सीएचसी के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. वहीं जगनेर पुलिस मृतक बाइक सवार की शिनाख्त कराने और उसमें टक्कर मारकर भागने वाले वाहन का पता लगाने के प्रयास में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details