उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 14, 2022, 11:07 PM IST

ETV Bharat / state

भारतीय संस्कृति के नाम पर खुले में हिंदूवादी नेताओं ने दिखाई गुंडई, एसएसपी ने दिया मुकदमे का आदेश

आगरा में बजरंग दल के कार्यकार्तओं ने वैलेंटाइन डे के दिन पार्कों में जाकर युवक और युवतियों को पकड़ कर मारपीट और आभद्रता की. जिसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. सात युवकों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

etv bharat
बजरंग दल कार्यकार्ता

आगरा:मोहब्बत की नगरी में प्यार करना भी अब दुश्वार हो गया है, जहां राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने वैलेंटाइन डे के दिन पार्कों में जाकर खुले में गुंडई दिखाई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. वीडियो में मारपीट की भी घटनाएं सामने आई है. जिसके बाद आगरा एसएसपी ने मुकदमे के आदेश दिए, जबकि राष्ट्रीय बजरंग दल के लोगों ने कहा कि वैलेंटाइन डे हमारे भारत की संस्कृति नहीं यह पाश्चात्य संस्कृति है, विदेशी संस्कृति है. जिसका हम हमेशा इस दिन का विरोध करते आए हैं.

पूरे दिन हर पार्क में रही हलचल
सुबह 10:00 बजे से ही राष्ट्रीय बजरंग दल के लोग अलग-अलग पार्क में जाकर युवक-युवतियों को पकड़कर उन्हें जेल भिजवाने की धमकी दे रहे थे. तो कहीं मारपीट की भी घटनाएं सामने आई. युवक-युवतियों के साथ अभद्रता की. जिसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल कर दिया. बजरंग दल कार्यकर्ता वीडियों में युवती को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं.

सनातन धर्म की रक्षा के लिए बार-बार करते रहेंगे यही काम
आगरा के थाना हरी पर्वत में राष्ट्रीय बजरंग दल के लोगों के खिलाफ मुकदमा होने के बावजूद भी राष्ट्रीय बजरंग दल के विभागाध्यक्ष अवतार सिंह गिल ने कहा कि सनातन धर्म को बचाने के लिए और भारतीय संस्कृति को बचाने के लिए हम वैलेंटाइन डे का हमेशा विरोध करते रहेंगे और भारतीय संस्कृति को बढ़ावा देने का कार्य करते रहेंगे. हम प्यार के दुश्मन नहीं है, लेकिन अश्लीलता के दुश्मन हैं.

यह भी पढ़े:इस वैलेंटाइन 100 रुपए पहुंचा रेड रोज, लोग बोले- 'वैलेन्टाइन पर इतना तो चलता हैं'

सात युवकों को पुलिस के हवाले किया
विभाग अध्यक्ष अवतार सिंह गिल ने बताया कि अलग-अलग पार्कों में हमें युवक-युवती अश्लील हरकत करते हुए मिले. जिसके बाद हमने आगरा के थाना एत्माद्दौला में चार युवकों को थाना हरी पर्वत में तीन युवकों को भिजवाया. जिससे उनके होश ठिकाने आए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details