उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 9, 2022, 1:26 PM IST

ETV Bharat / state

टोरेंट पॉवर टीम पर चेकिंग के दौरान हमला, पुलिस ने जमकर भांजी लाठियां, FIR दर्ज

आगरा के नाई की मंडी में ओवरलोडिंग और चोरी की सुचना पर चेकिंग करने पहुंची टोरेंट पॉवर की टीम पर लोगों ने हमला बोल दिया. वहीं, अब आरोपी पक्ष ने टोरेंट की टीम पर घर में घुसकर बदसलूकी करने का आरोप लगाया हैं.

टोरेंट पॉवर टीम
टोरेंट पॉवर टीम

आगरा: जनपद में गुरुवार को नाई की मंडी क्षेत्र में बिजली चोरी की सुचना पर चेकिंग करने गई टोरेंट पॉवर की टीम पर लोगों ने हमला कर दिया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उपद्रवियों पर जमकर लाठियां भांजी. वहीं, अब आरोपी पक्ष ने टोरेंट की टीम पर घर में घुसकर बदसलूकी करने का आरोप लगाया हैं.

दरअसल, नाई की मंडी के नील कटरा क्षेत्र में टोरेंट पॉवर टीम को ओवरलोडिंग और फॉल्ट की बार-बार शिकायत मिल रही थी. इसी कड़ी में गुरुवार को जब क्षेत्र में टोरेंट की टीम ने चेकिंग की तो मीटर में गड़बड़ी पाई गई, जिसके बाद टोरेंट पॉवर की टीम ने असफाक से पूछताछ की तो वह बदसलूकी करने लगा और हमला बोल दिया. इसके बाद मामले की सूचना टीम ने पुलिस को दी, मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज और पुलिसकर्मियों ने लोगों पर जमकर लाठियां भांजी.

वही, इस मामले में असफाक पक्ष ने टोरेंट की टीम पर घर में घुस कर महिलाओ से बदसलूकी और अभद्रता करने का आरोप लगाया हैं. पुलिस की कार्रवाई में एक महिला के हाथ में भी चोट लगी हैं. पुलिस ने टोरेंट पॉवर की तरफ से प्राप्त शिकायत पर 11 नामजद और 6 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया हैं. साथ ही कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया हैं.

वहीं, इस मामलें में भाजपा नेत्री और ऑल इंडिया उलेमा बोर्ड की राष्ट्रीय अध्यक्ष सबाना खंडेलवाल ने अप्पति जताई हैं. उनका कहना हैं कि पुलिस ने एकतरफा कार्रवाई की हैं. लाठीचार्ज में एक महिला भी चोटिल हैं. जुमे की नमाज के बाद बैठक कर आगे की रणनीति तैयार की जाएगी.

यह भी पढ़ें-शादी रचाने जा रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मंडप की जगह पहुंचा हवालात

ABOUT THE AUTHOR

...view details