उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 25, 2020, 7:18 PM IST

ETV Bharat / state

आगराः संपत्ति विवाद के चलते हुआ खूनी संघर्ष, एक की मौत

आगरा जनपद के खेरागढ़ थाना क्षेत्र में दो पक्षों में मारपीट हो गई. मारपीट में घायल एक वृद्ध की इलाज के लिए ले जाते समय मौत हो गई. वृद्ध की मौत के बाद उसके परिजनों ने दूसरे पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है.

etv bharat
संपत्ति विवाद के चलते दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट

आगराः जिले में संपत्ति विवाद के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट के दौरान एक वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई. पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को हिरासत में ले लिया.

संपत्ति विवाद के चलते हुआ खूनी संघर्ष, एक की मौत

मामला आगरा जनपद के खेरागढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत उटगिर गांव का है, जहां रविवार को दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. मिली जानकारी के अनुसार, खेरागढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत उटगिर गांव निवासी उमेश चंद का गांव के ही एक व्यक्ति दिलीप के साथ जमीनी विवाद चल रहा था. रविवार की सुबह उमेश चंद मंदिर की पुताई करने के लिए पहुंचे. इस दौरान दिलीप और उमेश चंद के बीच कहासुनी हो गई, विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट में दिलीप गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय दिलीप की मौत हो गई.

मृतक के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

जनपद के खेरागढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत दो पक्षों में मारपीट के दौरान एक वृद्ध की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने दूसरे पक्ष पर पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतक की बेटी किरण अस्थाना ने बताया कि उसके परिजनों ने गांव के कुछ लोगों के साथ विवाद चल रहा है. रविवार की सुबह उसके पिता मंदिर की पुताई करने गए थे, उसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने उनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी है.

थाना खेरागढ़ क्षेत्र के उटगिर गांव में दो पक्षों में काफी समय पुराना विवाद चल रहा था. जिसको लेकर आज दो पक्षों में मारपीट हो गई. जिसमें एक 70 वर्षीय वृद्ध घायल हो गया, बाद में उसकी मौत हो गई. पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

-प्रदीप कुमार, सीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details