उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में कोरोना वायरस के चलते गायत्री शक्तिपीठ के सभी शिविर रद्द

By

Published : Mar 19, 2020, 6:26 AM IST

आगरा जिले के आंवलखेड़ा स्थित गायत्री शक्तिपीठ को कोरोना वायरस के चलते अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया है. सभी प्रकार के शिविर आगामी आदेश तक स्थगित रहेंगे.

gayatri shaktipeeth camp cancelled
गायत्री शक्तिपीठ के सभी शिविर रद्द

आगराः एत्मादपुर तहसील क्षेत्र के आंवलखेड़ा स्थित आचार्य पंडित श्री राम शर्मा की जन्मस्थली गायत्री शक्तिपीठ पर कोरोना वायरस के चलते सभी शिविर रद्द कर दिए गए हैं. पूरे भारत से आने वाले श्रद्धालुओं को शिविर में आने से रोक दिया गया है. सभी प्रकार के शिविर आगामी आदेश तक स्थगित रहेंगे.

जानकारी देते शक्तिपीठ के व्यवस्थापक.
गायत्री शक्तिपीठ के प्रवेश द्वार पर आने वाले स्थानीय श्रद्धालुओं की आगंतुक रजिस्टर में नाम लिखे जा रहे है. उनको किसी भी प्रकार की बीमारी न होने की जानकारी लेने के बाद ही प्रवेश दिया जा रहा है.

गायत्री शक्तिपीठ के व्यवस्थापक घनश्याम देवांगन ने बताया कि कोरोना के डर से सरकार के आदेश के बाद शक्ति पीठ पर लगने वाले सभी शिविरों को बंद कर दिया गया है. इनमें प्राकृतिक चिकित्सा शिविर, संजीवनी शिविर आदि को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया है. साथ ही शक्तिपीठ पर आने वाले सभी श्रद्धालुओं से अपील की जा रही है कि जब तक कोरोना को लेकर इस तरह की स्थिति बनी हुई है, तब तक शक्तिपीठ पर आने से बचें.

पढ़ें-नोएडा: कोरोना को लेकर हाई लेवल मीटिंग, BJP सांसद ने कही ये बड़ी बात

एसडीएम एत्मादपुर ज्योति राय ने गायत्री शक्तिपीठ के व्यवस्थापक घनश्याम देवांगन के साथ बैठक की. एसडीएम ने व्यवस्थापक से कहा कि वह आगरा सहित बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं को अभी रोक दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details