उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में दो सिपाहियों ने होटल संचालक को पीटा, Video Viral होने पर पुलिस कमिश्नर ने किया सस्पेंड

By

Published : Mar 9, 2023, 3:59 PM IST

Updated : Mar 9, 2023, 6:58 PM IST

मामला ताजनगरी आगरा के फतेहपुर सीकरी हाईवे स्थित एक होटल का है. जहां कर्मचारी ने जब सिपाहियों से पानी की बोतल के रुपए मांगे तो वे भड़क गए और उसे पीटना शुरू कर दिया.

Etv Bharat
आगरा के होटल में सिपाहियों द्वारा कर्मचारी को पीटने का वायरल वीडियो

आगरा के होटल में सिपाहियों द्वारा कर्मचारी को पीटने का वायरल वीडियो

आगरा: ताजनगरी आगरा में पुलिस के सिपाहियों ने एक होटल में पानी की बोतल के रुपए मांगने पर संचालक की धुनाई कर दी. पुलिसकर्मियों की दबंगई और मारपीट का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला आगरा-जयपुर हाईवे पर फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र स्थित हर्षिता होटल का है. होटल संचालक का आरोप है कि सिपाही नशे में थे. पानी की बोतल के रुपए मांगने पर पुलिस कर्मियों ने लात-घूंसों से उसकी पिटाई की, जिसमें वह लहूलुहान हो गया. मामले को लेकर आगरा पुलिस कमिश्नर डॉ. प्रीतेंद्र सिंह ने सख्त कार्रवाई करते हुए दोनों सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है.

आगरा-जयपुर हाईवे पर स्थित होटल हर्षिता के संचालक लोकेश का आराेप है कि बुधवार रात दस बजे पीआरवी पर तैनात सिपाही ब्रजेश छोकर और सिपाही संदीप चौधरी आए. दोनों नशे में धुत थे. एक सिपाही पिस्टल लगाए था तो दूसरा वर्दी में था. दोनों ने एक पानी की बोतल ली. जब रुपए मांगे तो दोनों सिपाही भड़क गए और गाली गलौज के साथ मारपीट शुरू कर दी. लात घूंसों से उसको पीटा. उसके कपड़े फाड़ दिए.

आगरा पुलिस कमिश्नर डॉ. प्रीतेंद्र सिंह ने होटल संचालक को लात-घूसों से पीटकर लहूलुहान करने की घटना पर सख्त कार्रवाई की है. पुलिस कमिश्नर डॉ. प्रीतेंद्र सिंह ने बताया कि, होटल संचालक लोकेश की पिटाई करने के आरोप में पीआरवी के सिपाही ब्रजेश छोकर और सिपाही संदीप चौधरी को सस्पेंड कर दिया गया है. इसके साथ ही पूरे मामले की जांच कराई जा रही है. जांच रिपोर्ट आने के बाद विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः Aligarh Viral Video : होली खेलने को लेकर पुलिस के सामने अलीगढ़ में मारपीट और बवाल, वीडियो वायरल

Last Updated : Mar 9, 2023, 6:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details