उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फैक्ट्री में हुई लाखों की चोरी का खुलासा, पांच गिरफ्तार

आगरा पुलिस ने सिकंदरा थाना क्षेत्र के शिवांश लॉजिस्टिक फैक्ट्री में हुई चोरी का खुलासा किया है. पुलिस ने पांच चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 2 लाख 80 हजार रुपये कैश बरामद किए हैं.

By

Published : Apr 20, 2021, 8:46 AM IST

चोरी का खुलासा
चोरी का खुलासा

आगरा : ताजनगरी के सिकंदरा थाना क्षेत्र स्थित इंडस्ट्रियल एरिया में शिवांश लॉजिस्टिक फैक्ट्री से लाखों की हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक चोरी की वारदात में फैक्ट्री के कर्मचारी ही शामिल थे. पुलिस ने पांच चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इन आरोपियों के कब्जे से 2 लाख 80 हजार रुपये बरामद किए हैं.

2 लाख 80 हजार रुपये कैश बरामद
आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र के पास इंडस्ट्रियल एरिया है. यहां शिवांश लॉजिस्टिक नामक एक फैक्ट्री है. बीते दिनों फैक्ट्री में घुसे चोरों ने तिजोरी काटकर लाखों रुपये की चोरी कर ली. वारदात का पता चलते ही फैक्ट्री के मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी के फुटेज खंघाले. फुटेज में फैक्ट्री के ही कर्मचारी वारदात को अंजाम देते दिखे. उक्त कर्मचारियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की पूछताछ में शातिर अपराधी खेमा का नाम पुलिस के संज्ञान में आया. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर खेमा को भी धर दबोचा.इसे भी पढ़ें- दतावली मतदान केंद्र पर भारी सुरक्षा के बीच 21 अप्रैल को दोबारा पड़ेंगे वोट

फैक्ट्री के अंदर ही रची थी वारदात की कहानी

एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि इस वारदात की कहानी फैक्ट्री के अंदर ही रची गई थी. इसमें रिंकू, भारत और ब्रजेश मुख्य कर्ताधर्ता थे. इन्होंने पेशेवर अपराधी खेमा के साथ मिलकर फैक्ट्री की टीन काटी और फैक्ट्री में दाखिल हो गए. इसके बाद कटर और सब्बल की मदद से फैक्ट्री की जमीन में गड़ी तिजोरी को काटकर उखाड़ लिया, जिसके बाद शातिर तिजोरी को लेकर फरार हो गए. तिजोरी में रखे 4 लाख 25 हजार रुपये आरोपियों के जानकार उमाशंकर के पास रखी गई. इसका बाद में आपस मे बटवारा होना था, लेकिन उससे पहले ही पूरा गिरोह पुलिस की गिरफ्त में आ गया. पुलिस को चोरों के पास से चोरी के 2 लाख 80 हजार बरामद किए हैं. बाकी बची रकम को चोर चट कर गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details