उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ताजनगरी में देह व्यापार गैंग की सरगना महिला समेत 8 लोग गिरफ्तार

ताजनगरी पुलिस ने देह व्यापार की सरगना समेत 8 अन्य लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस को सरगना महिला को लंबे समय से तलाश थी.

By

Published : Aug 5, 2022, 10:11 PM IST

etv bharat
ताजनगरी पुलिस ने देह व्यापार की सरगना समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया

आगराःथाना न्यू आगरा पुलिस और एसओजी टीम की संयुक्त कार्रवाई करते हुए देह व्यापार गैंग की सरगना महिला सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. यह गिरोह लंबे समय देह व्यापार में संलिप्त थे. पुलिस ने सभी आरोपियों को न्यायालय में पेशकर जेल भेज दिया है.

एसओजी टीम और थाना न्यू आगरा पुलिस को जानकारी मिली की दयालबाग क्षेत्र में देह व्यापार किया जा रहा है. टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर संबंधित पते पर छापा मारकर चार युवतियों और चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इनके पास से एक कार, 6 मोबाइल, करीब 40,000 रुपये और सोने के गहने बरामद हुए हैं. पुलिस ने जिन युवकों को गिरफ्तार किया है, वह सभी ग्राहक हैं.

यह भी पढ़ें-बाहुबली विजय मिश्रा का आरोप, एडीजी प्रशांत कुमार ने मेरे बंद पेट्रोप पंप पर रखवाया AK-47

एसपी सत्यनारायण ने बताया कि इस गैंग एक महिला चलाती है. युवकों से पूछताछ में उन्होंने बताया कि महिला ने उनसे 16 हजार रुपये लिए थे. उसके ही कहने से दिल्ली से तीन युवतियों को रुपये देकर बुलाया गया था. उन्होंने बताया कि जो चार युवक गिरफ्तार किए गए हैं. उनके नाम अनुव्रत आर्य शाहगंज निवासी , जतिन जगदीश पुरा निवासी, निखिल देवनानी और राजस्थान के शंधानेर निवासी जनार्धन शर्मा हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details