उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

साढ़े 6 साल बाद गिरफ्त में आया 20 हजार का इनामी, यूपी के साथ एमपी में है वांछित

आगरा की खेरागढ़ थाने की पुलिस ने साढ़े 6 साल से खाकी को चकमा दे रहे 20 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. आरोपी पर आगरा के कई थानों में मुकदमा दर्ज है. साथ ही उसके खिलाफ मध्य प्रदेश के भिंड जिले की कोतवाली देहात में भी मुकदमा दर्ज है.

By

Published : Jun 15, 2021, 6:44 AM IST

Updated : Jun 15, 2021, 7:03 AM IST

20 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
20 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

आगरा: जिले के खेरागढ़ थाना क्षेत्र में सोमवार को पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी. साढ़े 6 वर्ष से वांछित चल रहे 20 हजार रूपए के इनामी बदमाश को पुलिस ने धर दबोचा. गिरफ्तार आरोपी हत्या की साजिश रचने के मामले में वांछित था.


बताया जा रहा है कि खेरागढ़ पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि हत्या के मामले में वर्षों से वांछित चल रहा एक बदमाश पीपल खेड़ा तिराहे पर खड़ा है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सक्रियता दिखाई और तिराहे से आरोपी को धर दबोचा. गिरफ्तार अभियुक्त राजेश पुत्र मातादीन कंचनपुर थाना क्षेत्र के लहकपुर का रहने वाला है. वह 5 अगस्त 2013 को वीरेंद्र सिंह पुत्र ब्रजकिशोर और रामनिवास पुत्र ओमप्रकाश निवासी पीपलखेड़ा थाना खेरागढ़ के ऊपर फायरिंग के मामले में आरोपी था. पुलिस के मुताबिक राजेश इस गोलीकांड का आरोपी था.

वर्षों से आरोपी की तलाश में थी खेरागढ़ पुलिस
करीब साढ़े 6 वर्ष पूर्व दो लोगों पर जानलेवा हमले की साजिश रचने के मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था. तभी से खेरागढ़ पुलिस बदमाश आरोपी राजेश को पकड़ने के लिए काफी प्रयास कर रही थी. लेकिन, शातिर बदमाश राजेश लगातार पुलिस को चकमा देता रहा. अब साढ़े 6 वर्ष बाद अपराधी को पकड़ने के बाद खेरागढ़ की पुलिस अपनी पीठ थपथपा रही है.

आरोपी के खिलाफ यूपी के साथ एमपी में भी दर्ज है मुकदमा
बदमाश राजेश के ऊपर यूपी के साथ मध्य प्रदेश के थाने में भी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज हैं. आरोपी राजेश पर यूपी के आगरा जिले के खेरागढ़ और अछनेरा थाने में मुकदमा दर्ज है. इसके साथ ही उसके खिलाफ एमपी के भिंड जिले के कोतवाली देहात में एफआईआर दर्ज है. आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक खेरागढ़ बलवान सिंह, उपनिरीक्षक अभिषेक, हेड कॉन्स्टेबल सुभाष चन्द्र, राकेश कुमार, रामकुमार, रविंद्र कुमार शामिल थे.

इसे भी पढ़ें :प्रॉपर्टी खरीदने का देख रहे हैं सपना तो ये खबर आपके लिए बहुत जरूरी है...

Last Updated : Jun 15, 2021, 7:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details