उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नैनीताल घूमने गया आगरा के दवा व्यापारी का परिवार लापता, जयपुर में मिली लास्ट लोकेशन

By

Published : May 9, 2023, 9:16 AM IST

आगरा के उत्तर थाना क्षेत्र फिरोजाबाद के सरस्वतीनगर निवासी रमाकांत शर्मा ने भाई राजेश शर्मा (50), भाभी सीमा शर्मा (45), भतीजी काव्या वशिष्ठ (22), भतीजा अभिषेक वशिष्ठ (25), पुत्रवधू ऊषा वशिष्ठ (24) और अभिषेक के एक वर्षीय बेटे विनायक की गुमशुदगी दर्ज कराई है. रमाकांत के अनुसार सभी लोग नैनीताल घूमने गए थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

आगरा : नैनीताल घूमने गया आगरा के एक दवा व्यापारी और उनका परिवार लापता है. दवा व्यापारी और उसका परिवार 24 अप्रैल को जयपुर में था. इसके बाद से दवा व्यापारी और उसके परिवार से परिजनों का संपर्क नहीं हो रहा है. इस बारे में लापता दवा व्यापारी के भाई की तहरीर पर ट्रांस यमुना थाना पुलिस ने रविवार को गुमशुदगी दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है, मगर अभी तक दवा व्यापारी समेत परिवार के छह सदस्य बेसुराग हैं. जिससे परिजन और रिश्तेदार परेशान हैं. आगरा पुलिस ने इस बारे में जयुपर पुलिस की मदद ली है. क्योंकि, दवा व्यापारी और परिवार के सभी सदस्यों के मोबाइल स्विच ऑफ हैं.

उत्तर थाना क्षेत्र फिरोजाबाद के सरस्वतीनगर निवासी रमाकांत शर्मा ने ट्रांस यमुना थाना में गुमशुदगी दर्ज कराई है. जिसमें लिखाया है कि भाई राजेश शर्मा (50) ने एक वर्ष पहले कॉलोनी में मकान खरीदा था. वे वहीं पर रहने लगे. मकान के भूतल में दवाओं का काम होता है. प्रथम तल के एक हिस्सा में बेटी काव्या रहती है. जो आगरा में मेकअप आर्टिस्ट का कोर्स कर रही है. भाई राजेश शर्मा बीते 15 अप्रैल-2023 को पत्नी सीमा शर्मा (45), बेटी काव्या वशिष्ठ (22), बेटा अभिषेक वशिष्ठ (25), पुत्रवधू ऊषा वशिष्ठ (24) और अभिषेक के एक वर्षीय बेटे विनायक के साथ नैनीताल घूमने निकले थे.

रमाकांत शर्मा के अनुसार 23 अप्रैल-2023 तक भाई राजेश शर्मा को परिवार सहित घर लौटना था, मगर वे अभी तक तक वापस नहीं लौटे हैं. भाई राजेश शर्मा के मोबाइल की अंतिम लोकेशन 24 अप्रैल को जयपुर में थी. 23 अप्रैल की शाम साढ़े सात बजे करीब भतीजे अभिषेक से बात हुई थी. उसने बताया था कि वे बरेली से निकल लिए हैं. देर रात तक घर पहुंच जाएंगे, मगर परिवार को एक भी सदस्य अभी तक नहीं लौटा है. राजेश शर्मा का पूरा परिवार गायब है. जिससे परिजन और रिश्तेदार भी हैरान हैं.

सभी के मोबाइल स्विच ऑफ

ट्रांस यमुना थाना प्रभारी निरीक्षक आनंद प्रकाश ने बताया कि दवा व्यापारी राजेश शर्मा और उनका परिवार नैनीताल से 23 अप्रैल 2023 को लौट आए. आवास पर अपनी गाडी खड़ी और टैक्सी से जयपुर गए हैं. परिवार की आखिरी लोकेशन 24 अप्रैल की जयपुर के एक होटल की है. पूरे परिवार ने 24 अप्रैल की सुबह करीब 11:30 बजे होटल से चेकआउट किया है. इसके बाद राजेश शर्मा और उनके पूरे परिवार के मोबाइल स्विच ऑफ हैं. इस बारे में जयपुर पुलिस से मदद ली है. इसके साथ ही सर्विलांस की मदद और पुलिस टीमें लगाकर दवा व्यापारी के लापता परिवार के बारे में सुराग लगा रहे हैं.


यह भी पढ़ें : बिजली दर बढ़ोतरी प्रस्ताव पर नहीं हुआ फैसला, आयोग में रखे गए तर्क

ABOUT THE AUTHOR

...view details