उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 5, 2024, 6:05 PM IST

Updated : Jan 5, 2024, 6:22 PM IST

ETV Bharat / state

गोल्फ कार्ट चलाकर मंत्री एसपी सिंह पहुंचे ताजमहल, परिवार के साथ किया ताज का दीदार

आगरा के सांसद और केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल गुरुवार को परिवार के साथ ताजमहल का दीदार करने पहुंचे. इस दौरान मंत्री शिल्पग्राम से लेकर ताजमहल गेट तक खुद गोल्फ कार्ट चलाकर पहुंचे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

आगरा में गोल्फ कार्ट केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री एसपी सिंह

आगरा: आगरा सांसद एसपी सिंह बघेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें केंद्रीय मंत्री ताज के साए में गोल्फ कार्ट चला रहे हैं. केंद्रीय मंत्री ने अपनी पत्नी मधु बघेल के साथ गुरुवार को ताजमहल का दीदार किया. इस दौरान ही वे शिल्प ग्राम पार्किंग से पूर्वी गेट तक गोल्फ कार्ट को खुद चलाकर पहुंचे. केंद्रीय मंत्री ने गोल्फ कार्ट चलाकर लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूक करने की बात कही है. इसके साथ ही उन्होंने लोगों को आगरा के पर्यटन और स्वच्छ हवा के प्रति जागरूकता बढ़ाने पर जोर दिया.

बता दें कि, गुरुवार रात से आगरा के सांसद व केंद्रीय राज्य मंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इसमें केंद्रीय मंत्री खुद गोल्फ कार्ट चला रहे हैं. उनके आगे चल रहे लोगों ने वीडियो शूट किया था. यह वीडियो शिल्पग्राम पार्किंग से ताजमहल के वीवीआईपी पूर्वी गेट तक का है. इस दौरान गोल्फ कार्ट (Agra MP SP Singh Baghel reached Taj Mahal by driving golf cart) की स्टेयरिंग केंद्रीय मंत्री अपने हाथों में संभाले दिखे. इसमें उनकी पत्नी और अन्य पर्यटक बैठे थे.

केंद्रीय मंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल अपने सोशल मीडियो एकाउंट पर भी ताजमहल तक गोल्फकार्ट चलाने की बात लिखी है. जिसमें उन्होंने लिखा कि, मैंने शिल्पग्राम पार्किंग से ताजमहल के वीवीआईपी पूर्वी गेट तक पर्यटन और स्वच्छ हवा के प्रति लोगों को जागरूक करने को ये काम किया है. आगरा के प्रदूषण को कम करने के लिए लोगों को आगे आना चाहिए. उन्हें जागरूकता की जरूरत है.

केंद्रीय मंत्री ने पर्यटकों से की बात: केंद्रीय मंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल ने ताजमहल घूमने आए पर्यटकों से बातचीत की. उनसे ताजमहल पर एएसआई की ओर से दी जा रही सुविधाओं के बारे में बातचीत की. जिसमें पर्यटकों ने केंद्रीय मंत्री से कहा कि, अभी भीड़ अधिक है. ऐसे में टिकट के लिए कतार लगती है. जिसमें समय खराब होता है. पर्यटकों को परेशानी भी होती गहै. टिकट विंडो की संख्या बढ़ाई जाए.

हर ताज महल में अलग एहसास:केंद्रीय मंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो और फोटो भी शेयर किया है. जिसमें उनके साथ पत्नी मधु बघेल हैं. दोनों ने डायना सीट पर बैठे हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंन लिखा है कि, आप कितनी बार भी ताज महल जाएं. ताजमहल के अंदर, एक आदर्श सुकून और प्रेम का आभास होता था. जैसे कि प्रेम की मूर्ति वहीं विराजमान हो. हर बार ताजमहल में अलग अहसास होता है.

ये भी पढ़ें- 21 साल पुराने मामले में बीजेपी विधायक सुरेश्वर सिंह को दो साल कैद की सजा, विधायकी पर खतरा

Last Updated : Jan 5, 2024, 6:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details