उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 13, 2023, 9:12 PM IST

ETV Bharat / state

आगरा के नामी गजक व्यापारी का परिवार दहशत में, बेटे की हत्या का मिला पत्र

आगरा के नामी गजक व्यापारी का परिवार दहशत में है. पीड़ितों के मुताबिक, उन्हें धमकी भरा पत्र मिला है. जिसमें लिखा कि उनके बेटे की हत्तया की बात लिखी थी.

आगरा
आगरा

आगरा:ताजनगरी में एक नामी गजक व्यापारी का परिवार दहशत में है. गजक व्यापारी के घर मनोज यादव नामक व्यक्ति ने धमकी का पत्र भेजा है. जिसमें गजक व्यापारी के बेटा को लेकर धमकी दी गई है. इसकी दहशत में पूरा परिवार आगरा से बाहर चला गया है. इस बारे में पीड़ित गजक व्यापारी की ओर से हरीपर्वत थाना पुलिस को शिकायत दी गई है. जिस पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

धमकी भरा पत्र

डीसीपी सिटी विकास कुमार के मुताबिक, मामला हरीपर्वत थाना क्षेत्र का है. मनोहर लाल दौलतराम गजक फर्म के संचालक लक्ष्मी गर्ग के घर पर दो दिन पहले एक चिट्ठी आई थी. चिट्ठी भेजने वाले ने अपना नाम मनोज यादव निवासी एटा लिखा है. चिट्ठी में एक फोन नंबर भी लिखा है. जो बुलंदशहर के किसी महंत का नंबर है. इस बारे में परिवार ने जब पत्र में लिखे नम्बर पर संपर्क किया तो यह जानकारी हुई है.

यह लिखा पत्र में
गजक व्यापारी के घर फेंके गए पत्र में लिखा है कि, बिच्छू (लक्ष्मी गर्ग के घर का नाम) यह होली केशू के खून की होली होगी. बचेगा नहीं इस बार तू तो बाहर है. बचा पाए तो बचा ले. इस बारे में गजक व्यापारी लक्ष्मी गर्ग ने बताया कि वे वैष्णो देवी गए थे. इसके पीछे से पत्र आया था. कल जब वह वापस आए तो घर वालों ने पत्र की जानकारी दी. पत्र में उनके बेटे को मारने की धमकी दी गई है. इस बारे में पुलिस अधिकारियों से मिलकर धमकी का पत्र भेजने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करेंगे.

डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि गजक व्यापारी के घर में धमकी भरे पत्र मिलने की शिकायत मिली है. यह पत्र स्पीड पोस्ट से भेजा गया था. गजक व्यापारी की शिकायत की जांच की जा रही है. यह पत्र कहां से स्पीड पोस्ट किया गया है. इस बारे में तमाम तथ्य खंगाले जा रहे हैं. इसके बाद ही सबूतों के आधार पर एफआईआर दर्ज करके आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-टाटा मैजिक के पलटने से सड़क हादसा, राजस्थान से यूपी जा रहा था परिवार

ABOUT THE AUTHOR

...view details