उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: हॉटस्पॉट क्षेत्र का डीएम ने किया निरीक्षण, गंदगी देख लगाई फटकार

By

Published : May 17, 2020, 5:04 PM IST

उत्तर प्रदेश के आगरा में शनिवार को डीएम ने हॉटस्पॉट क्षेत्र का निरीक्षण किया. इस दौरान डीएम ने हॉटस्पॉट क्षेत्र में गंदगी का अंबार देख अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई. डीएम ने तत्काल अधिकारियों को साफ-सफाई कराने के निर्देश दिए.

डीएम ने  हॉटस्पॉट क्षेत्र का किया निरीक्षण
डीएम ने हॉटस्पॉट क्षेत्र का किया निरीक्षण

आगरा:जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह ने शनिवार शाम जिले के हॉटस्पॉट क्षेत्रों का निरीक्षण किया. इस दौरान मंटोला और हरी पर्वत क्षेत्र में गंदगी का अंबार दिखाई दिया. जिसके बाद डीएम ने जिम्मेदार अधिकारियों को फटकार लगाई और तत्काल साफ-सफाई के निर्देश दिए.

डीएम ने हॉटस्पॉट क्षेत्र का निरीक्षण किया.

डीएम प्रभु नारायण सिंह शनिवार शाम प्रशासनिक अमले के साथ हॉटस्पॉट इलाकों का निरीक्षण करने पहुंचे. डीएम और उनकी टीम मंटोला इलाके में पहुंची. यहां डीएम को गंदगी का अंबार दिखाई दिया. इसके बाद डीएम और उनकी टीम हरी पर्वत क्षेत्र के हॉटस्पॉट कंटेनमेंट जोन में पहुंची. यहां पर भी गंदगी और जगह-जगह जलभराव नजर आया. इसके बाद डीएम ने जिम्मेदारों को फटकार लगाई और नगर निगम अधिकारियों को तत्काल सफाई के आदेश दिए.

डीएम ने गंदगी देख अधिकारियों को फटकार लगाई.

इस दौरान डीएम और उनकी टीम ने लोगों से बातचीत की और जानकारी जुटाई. डीएम प्रभु नारायण सिंह ने बताया कि जमीनी हकीकत जानने के लिए हॉटस्पॉट का निरीक्षण किया गया है. उधर, जिला जेल में कोरोना संक्रमण का मामला आने के बाद एक बैरक के कैदियों को भी आइसोलेट कर दिया गया है.

टीम के साथ हॉटस्पॉट एरिया का निरीक्षण करते डीएम

ये भी पढ़ें-CM योगी के इस मंत्री ने कहा- चोर, डकैत जैसा बर्ताव कर रहे मजदूर

ABOUT THE AUTHOR

...view details