उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Agra crime : ज्यादा शराब पीने की शर्त ने ले ली युवक की जान, पुलिस ने 2 दाेस्ताें काे किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 13, 2023, 2:16 PM IST

Updated : Feb 13, 2023, 3:11 PM IST

आगरा के ताजगंज इलाके में दाेस्त ही दाेस्त के जान के दुश्मन बन गए. उन्हाेंने ज्यादा शराब पीने की शर्त रख दी. तीसरे दाेस्त ने इसे जीतने के लिए काफी मात्रा में शराब पी ली. अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हाे गई.

जय सिंह की फाइल फाेटाे.
जय सिंह की फाइल फाेटाे.

आगरा में ज्यादा शराब पीने से युवक की मौत हाे गई.

आगरा :जिले के थाना ताजगंज इलाके के धांधूपुरा में दोस्तों से शर्त जीतने की जिद में एक युवक की जान चली गई. दोस्तों ने आपस में ज्यादा शराब पीने की शर्त लगाई. शर्त हारने वालाें काे शराब के पूरे पैसे का भुगतान करना था. तीनाें में से एक दाेस्त ने यह शर्त जीतने के लिए काफी शराब पी ली. इससे उसकी तबीयत बिगड़ गई. दाेनाें दाेस्त उसे अकेला छाेड़कर फरार हाे गए. इसके अलावा जेब में रखे रुपए भी निकाल ले गए. अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हाे गई. घटना बुधवार की है. रविवार की शाम पुलिस ने दाेनाें दाेस्ताें पर गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

थाना ताजगंज क्षेत्र स्थित धांधूपुरा में बुधवार की शाम जय सिंह घर से अपने ई-रिक्शा की किश्त जमा करने के लिए 60 हजार रुपए लेकर निकला था.रास्ते में दोस्त केशव और भोला मिल गए. सभी ने बैठकर शराब पी. जय के भाई डौकी के रहने वाले सुखवीर ने बताया कि केशव और भोला ने जय से 3 क्वार्टर शराब पीने की शर्त लगाई. शर्त जीतने पर शराब का भुगतान हारने वाले दोस्तों को करना था. शर्त जीतने के लिए जय सिंह लगतार 3 क्वार्टर पी गया. इससे जय सिंह की अचानक तबीयत बिगड़ गई. दोस्त जय सिंह को बदहवास हालत में छोड़कर भाग गए. जय सिंह की जेब में रखे 60 हजार रुपए भी निकाल ले गए.

एक राहगीर ने जय सिंह को बेहोशी की हालत में देखकर परिजनों को सूचित किया. इसके बाद परिवार के लाेग मौके पर पहुंचे. जय सिंह काे पास के अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टर ने जय को मृत घोषित कर दिया. सुखवीर की तहरीर पर थाना ताजगंज पुलिस ने गैरइरादतन हत्या की धाराओं में भोला और केशव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. मामले में डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि मामले की विवेचना की जा रही है. जांच में जाे भी निकल कर सामने आएगा, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

थाना ताजगंज प्रभारी बहादुर सिंह का कहना हैं कि आरोपी दोस्तों को जेल भेज दिया गया है. दोनों के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया गया था. पूछताछ में आरोपी केशव ने बताया कि जय सिंह ने 3 क्वार्टर शराब पी गया था. हमने जय सिंह की जेब में रखे 60 हजार भी निकाल लिए थे. इसे हमने आपस में बांट लिया था. पुलिस ने मौके पर पड़ी शराब की खाली क्वार्टर और रुपए भी बरामद कर लिए. परिवार ने शराब में जहर देने की आशंका जताई थी. विसरा रिपोर्ट में जहर की पुष्टि के बाद धाराओं में बढ़ोतरी की जाएगी.

यह भी पढ़ें :40 लाख डकैती और 10 लाख की चोरी का वांछित बदमाश गिरफ्तार

Last Updated : Feb 13, 2023, 3:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details