उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राम मंदिर के लिए कोल्ड स्टोर एसोसिएशन ने दिए 3 लाख 33 हजार 111 रुपए

By

Published : Jan 19, 2021, 2:08 PM IST

यूपी के आगरा में राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह अभियान चलाया जा रहा है. जिसको लेकर शमसाबाद क्षेत्र में कोल्ड स्टोर एसोसिएशन की बैठक ओमप्रकाश बैजनाथ शीतगृह लुहारी पर हुई. इस बैठक में कोल्ड स्टोर एसोसिएशन की तरफ से 3,33,111 रुपये का धन संग्रह किया गया.

राम मंदिर के निर्माण के लिए कोल्ड स्टोर एसोसिएशन आगे आया
राम मंदिर के निर्माण के लिए कोल्ड स्टोर एसोसिएशन आगे आया

आगरा:अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह अभियान जिले के शमसाबाद क्षेत्र में चलाया गया. इसी क्रम में कोल्ड स्टोर एसोसिएशन की बैठक ओमप्रकाश बैजनाथ शीतगृह लुहारी पर हुई. इस बैठक के बाद कोल्ड स्टोर एसोसिएशन की तरफ से 3,33,111 रुपये का धन संग्रह किया गया.

ओमप्रकाश बैजनाथ शीतगृह पर हुई बैठक

राम मंदिर निर्माण निधि समर्पण के लिए गांव लुहारी स्थित ओमप्रकाश बैजनाथ शीतगृह पर बैठक हुई. इस बैठक की अध्यक्षता भीकम सिंह त्यागी ने की. बैठक में पहुंचे भाजपा सांसद राजकुमार चाहर, भाजपा विधायक जितेंद्र वर्मा, पूर्व विधायक डॉक्टर राजेंद्र सिंह तथा संघ परिवार के पदाधिकारी पहुंचे. इस दौरान राम मंदिर के निर्माण के लिए धन संग्रह को लेकर चर्चा की गई. इसके बाद कोल्ड स्टोर एसोसिएशन के अध्यक्ष अवनीश कांत गुप्ता ने 1,61,000 रुपये, उपाध्यक्ष मनोज लंबरदार ने 1,11,111 रुपये तथा भीकम त्यागी ने 61000 हजार रुपये मंदिर निर्माण के लिए दिए.

राम मंदिर के निर्माण के लिए कोल्ड स्टोर एसोसिएशन आगे आया

कोल्ड स्टोर एसोसिएशन के अध्यक्ष अवनीश कांत गुप्ता ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए एसोसिएशन के पदाधिकारी लगातार इच्छानुसार दान करने आगे आ रहे हैं. जल्द ही अन्य पदाधिकारी भी राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह करेंगे. इस अवसर पर मुकेश गुप्ता, सुरेंद्र सिंह, वीरेंद्र शर्मा, सुरेश बाबू, संजीव शर्मा आदि उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details