उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा प्रशासन ने होम क्वारंटाइन लोगों की जानकारी ली

जनपद में गुरुवार को तहसीलदार कृष्ण मुरारी दीक्षित और प्रभारी निरीक्षक प्रवेश कुमार सिंह ने होम क्वारंटाइन लोगों के घर जाकर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.

By

Published : May 29, 2020, 6:39 AM IST

etv bharat
होम क्वारंटाइन नोटिस चस्पा.

आगरा: जनपद में गुरुवार को तहसीलदार कृष्ण मुरारी दीक्षित और प्रभारी निरीक्षक प्रवेश कुमार सिंह होम क्वारंटाइन किए गए लोगों के घर पहुंचे और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. उनके साथ आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और एएनएम भी मौजूद थीं.

होम क्वारंटाइन नोटिस चस्पा.

कोविड-19 महामारी को लेकर गांव में लौटे प्रवासी मजदूरों को लेकर प्रशासन ने निगरानी समिति का गठन किया था. इसी के चलते गुरुवार को तहसीलदार कृष्ण मुरारी दीक्षित और प्रभारी निरीक्षक प्रवेश कुमार सिंह ब्लॉक फतेहाबाद के गांव गढी दरियाव और गढी उदयराज में दूसरे प्रदेशों से आए प्रवासी मजदूरों के घर गए. इन मजदूरों को होम क्वारांटाइन किया गया था.

मुरारी दीक्षित ने निरीक्षण किया कि मकान के बाहर होम क्वारंटाइन किए जाने का पर्चा चस्पा है या नहीं. साथ ही स्वास्थ्य विभाग की टीम ने होम क्वारंटाइन लोगों के स्वास्थ्य की जांच की है या नहीं, ये भी जाना. उन्होंने निगरानी समिति के सदस्यों को निर्देश दिए कि होम क्वारंटाइन की पूरी देखभाल करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details