उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Viral Video: बीच सड़क पर दो बहनों में जमकर हुई मारपीट, देखने वालों की लगी भीड़

By

Published : Feb 25, 2023, 4:46 PM IST

आगरा में दो बहनों में बीच सड़क पर मारपीट हो गई. दोनों परिवार के साथ होटल में खाना खाने पहुंची थी. घटना का यह वीडियो सोशल मीडियो पर वायरल हो रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बहनों के बीच मारपीट का वायरल वीडियो

आगराःजिले में शुक्रवार को दो बहनों के बीच देर रात बेटी को साथ ले जाने को लेकर मारपीट हो गयी. सड़क पर हुए इस हाई वोल्टेज ड्रामा की वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

थाना ताजगंज के बसई चौकी क्षेत्र निवासी पिंकी अपने पति प्रदीप के साथ रहती हैं. देर रात पिंकी, पति प्रदीप और बेटी प्रियांशी और बहन मोना एक साथ नाई की मंडी स्थित एक होटल में खाना खा रहे थे. खाना खाने के बाद जब पिंकी बेटी प्रियांशी को अपने साथ लेकर जाने लगी. तभी बहन मोना प्रियांशी को ले जाने का विरोध करने लगी. मोना (मौसी) का कहना था कि बेटी प्रियांशी काफी समय से उसके साथ रह रही है. इस बात को लेकर दोनों बहनों में बीच सड़क पर मारपीट हो गयी. जिसका किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दिया.

थाना नाई की मंडी प्रभारी प्रभु दयाल का कहना है कि शुक्रवार को दो बहनों में बेटी को ले जाने को लेकर बीच सड़क पर मारपीट हुई थी. सूचना पर थाना पुलिस सभी को अपने साथ थाने ले आई थी. पूछताछ में पता चला कि बेटी प्रियांशी काफी समय से मौसी मोना के साथ रह रही थीं. कल रात अचानक जब मोना की बहन पिंकी प्रियांशी को साथ ले जाने लगी तो दोनों बहनों में कहासुनी के बाद बीच सड़क पर मारपीट हो गयी. प्रियांशी को फिलहाल उसके नाना-नानी को सौंप दिया हैं. जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ेंःVideo Viral: बेटे ने मां पर डीजल से छिड़ककर की आग लगाने की कोशिश

ABOUT THE AUTHOR

...view details