उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: ADM सिटी ने आरटीओ ऑफिस में मारा छापा, एक युवक गिरफ्तार

By

Published : Jan 10, 2020, 2:37 PM IST

यूपी के आगरा में एडीएम सिटी ने प्रशासनिक टीम के साथ संभागीय परिवहन विभाग कार्यालय में छापेमारी की. इस दौरान एक बाहरी युवक को हिरासत में ले लिया, जो स्मार्ट चिप संस्था में बिना परिचय पत्र के कार्य कर रहा था.

ETV BHARAT
ADM सिटी ने आरटीओ ऑफिस में मारा छापा

आगरा : एडीएम सिटी ने प्रशासनिक टीम के साथ गुरुवार को संभागीय परिवहन विभाग कार्यालय में छापेमारी की. छापेमारी से कार्यालय में हड़कंप मच गया. वहीं प्रशासनिक अधिकारियों की टीम देखकर आरटीओ ऑफिस के अधिकारियों और दलालों में अफरा-तफरी मच गई. टीम ने चेकिंग के दौरान एक बाहरी युवक को हिरासत में ले लिया, जो स्मार्ट चिप संस्था में बिना परिचय पत्र के कार्य कर रहा था.

ADM सिटी ने आरटीओ ऑफिस में मारा छापा.


दरअसल, प्रशासन को लगातार कई बार अवैध वसूली की शिकायतें भी मिल रही थी. इन शिकायतों को नवागत जिलाधकारी पी.एन सिंह ने गंभीरता से लिया और अपने तल्ख तेवर दिखाते हुए अधीनस्थों को छापामार कार्रवाई के निर्देश दिए. इस पर एडीएम सिटी डॉ. प्रभाकांत अवस्‍थी और एसीएम द्वितीय बी.के गुप्ता दल-बल के साथ आरटीओ कार्यालय पहुंचे.

टीम को देखकर आरटीओ कार्यालय में भगदड़ मच गई और देखते-देखते आरटीओ परिसर खाली हो गया. वहीं टीम ने इस दौरान लाइसेंस संबंधित तमाम प्रपत्रों के स्क्रूटनी का काम देख रही समार्ट चिप संस्था के लोगों से भी पूछताछ की, तो बिना परिचय पत्र के कार्य कर रहे एक बाहरी युवक को हिरासत में लिया.

पढ़ें:भीम नगरी समारोह में आएंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, आंबेडकर प्रतिमा का करेंगे अनावरण

काफी समय से ड्राइविंग लाइसेंस की फीस के नाम पर अतिरिक्‍त सुविधा शुल्‍क मांगे जाने की शिकायत आ रही थी, जिन्हें गंभीरता से लेकर कार्रवाई की है. एक युवक पकड़ा है, उससे पूछताछ जारी है.
प्रभाकांत अवस्थी, एडीएम सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details