उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में सादी वर्दी में निकले एडीजी जोन, भाजपा नेता ने कार में काटा केक

By

Published : Jul 11, 2020, 7:55 PM IST

उत्तर प्रदेश के आगरा में भाजपा नेता द्वारा लॉकडाउन के दौरान कार के बोनट पर केक काटने का वीडियो वायरल हुआ है. वहीं पुलिस ने मामले की जानकारी न होकर अपना पल्ला झाड़ लिया. दूसरी तरफ आगरा जोन के एडीजी ने सादी वर्दी में घूमकर लॉकडाउन का जायजा लिया.

adg zone ajay anand inspected lockdown in agra
लॉकडाउन का निरीक्षण करने सादी वर्दी में निकले एडीजी जोन आगरा.

आगरा: प्रदेश में लगातार बढ़ती जा रही कोरोना संक्रमितों की संख्या से चिंतित होकर यूपी सरकार द्वारा प्रदेश में 55 घंटे के लिए लॉकडाउन लगाया गया है. इसको लेकर ताजनगरी में एक बार फिर अलग नजारा दिखाई दे रहा है. वहीं शहर के अंदर लॉकडाउन का हाल जानने के लिए खुद एडीजी जोन सादी वर्दी में सड़कों पर घूमते दिखाई दिए.

आगरा जोन के एडीजी अजय आनंद ने शनिवार को लॉकडाउन के दौरान सादी वर्दी में शहर का जायजा लिया. इस दौरान मीडिया द्वारा पहचाने जाने पर उन्होंने गाड़ी से उतरकर मीडिया से बात की और शहर में पुलिस की व्यवस्थाओं से खुद को संतुष्ट बताया.

एडीजी अजय आनंद ने कहा कि लॉकडाउन का जनता पूरी तरह पालन कर रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि वह शालीनता से लोगों को लॉकडाउन का पालन करवाए. इसके साथ ही एडीजी ने बताया कि अगर लोग मास्क नहीं पहनेंगे तो उन पर 500 रुपये का जुर्माना भी लगाया जाएगा.

बता दें कि बीती रात से 55 घंटे के लॉकडाउन को लागू करने के लिए आगरा पुलिस ने तैयारी कर ली थी. रात दस बजे से लागू हुए लॉकडाउन के बाद आज सुबह दूध और दवाओं की आपूर्ति के अलावा बाकी सारा बाजार पूर्णतया बन्द रहा. इस दौरान सड़कों पर जगह-जगह चेकिंग दिखाई दी.

फेसबुक पोस्ट.

ये भी पढ़ें:कोरोना का कहर: फिर लॉक हुआ उत्तर प्रदेश, जानिए अपने शहर का हाल

वहीं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भाजपा के पिछड़ा वर्ग मोर्चा के ब्रज क्षेत्र आईटी संयोजक प्रदीप राठौर द्वारा थाना ताजगंज क्षेत्र में कार के बोनट पर रखकर केक काटकर पार्टी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. हालांकि पुलिस अभी इस मामले में जानकारी न होने की बात कहकर पल्ला झाड़ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details