उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भ्रष्ट और चोर हैं एडीए अधिकारी, बोर्ड सदस्य का वीडियो वायरल

By

Published : Dec 18, 2020, 10:01 PM IST

जनता की समस्याओं को लेकर एडीए बोर्ड के सदस्य शिव शंकर शर्मा ने गुरुवार को एडीए कार्यालय में जनसुनवाई शिविर लगाया. शिविर में सुबह से ही पीड़ित अपनी-अपनी पीड़ा लेकर पहुंचने लगे, मगर शिविर में एडीए की ओर से कोई अधिकारी नहीं आया. इससे नाराज शिव शंकर शर्मा ने अधिकारियों को चोर कह डाला. साथ ही मुख्यमंत्री से उनकी शिकायत करने की भी बात कही.

ada board member viral vide
एडीए बोर्ड के सदस्य शिव शंकर शर्मा.

आगरा :आगरा विकास प्राधिकरण (एडीए) बोर्ड के सदस्य शिव शंकर शर्मा ने गुरुवार को एडीए कार्यालय पर जनसुनवाई की. जनसुनवाई में 36 से ज्यादा लोग अपनी पीड़ा लेकर पहुंचे. मगर, जनसुनवाई में एडीए के जिम्मेदार अधिकारी नहीं आए. एडीए उपाध्यक्ष और एडीए सचिव राजेंद्र प्रसाद त्रिपाठी गायब रहे. इससे एडीए बोर्ड के सदस्य शिव शंकर शर्मा का पारा चढ़ गया. उन्होंने अधिकारियों को चोर तक कह डाला. उन्होंने कहा कि यहां पर सब भ्रष्टाचारी हैं. सीएम योगी से मिलकर सभी की शिकायत करूंगा. एडीए वीसी को मुंह काला करके भगाऊंगा. एडीए बोर्ड सदस्य का मर्यादा भूलने और अधिकारियों को चोर बताने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एडीए में सभी कर्मचारी और अधिकारी चोर
एडीए बोर्ड में सदस्य शिव शंकर शर्मा ने कहा कि कहीं पर सुनवाई नहीं हो रही है. फिर चाहे तहसील की बात करें या अन्य विभाग की. उन्होंने कहा कि एडीए में कर्मचारी के साथ ही एडीए वीसी और सचिव भी चोर हैं. सीएम योगी जी से मुलाकात करके वीसी का मुंह काला कर यहां से भगाने की तैयारी कर ली है.

पीसीएस अधिकारियों को कही यह बात
एडीए बोर्ड सदस्य शिव शंकर शर्मा ने कहा कि सीएम योगी से शिकायत करके एडीए वीसी पद पर किसी आईएएस अधिकारी की नियुक्ति करने की बात करुंगा. गुस्साए शिव शंकर शर्मा मर्यादा की सीमा लांघ गए. उन्होंने पूरी पीसीएस लॉबी को चोर बता डाला. उनकी नजर में सभी पीसीएस अधिकारी चोर होते हैं. एडीए के साथ पूरे पुलिस प्रशासन तक को उन्होंने नकारा बता डाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details