उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 24, 2022, 12:40 PM IST

ETV Bharat / state

जब सीएचसी खेरागढ़ के औचक निरीक्षण पर पहुंचे ACMO, ये तस्वीरें आईं सामने...पढ़ें पूरी खबर

आगरा सीएचसी खेरागढ़ की औचक निरीक्षण पर बुधवार को पहुंचे एसीएमओ. एसीएमओ के प्रसूता कक्ष निरीक्षण के दौरान मिली गंदगी. बड़ी संख्या में संविदाकर्मी मिले अनुपस्थित, तैयार हो रही रिपोर्ट.

ETV Bharat
सीएचसी खेरागढ़ के औचक निरीक्षण पर पहुंचे एसीएमओ

आगरा: जनपद के सीएचसी खेरागढ़ की औचक निरीक्षण पर बुधवार को एसीएमओ पहुंचे. जहां निरीक्षण के दौरान सीएचसी पर उसके अधीक्षक ही नहीं मिले. व्यवस्थाओं को लेकर निरीक्षण के दौरान सीएचसी पर तमाम खामियां मिलीं. जिन्हें सुधारने की एसीएमओ ने आदेश दिया.

बुधवार को एसीएमओ आगरा डॉ यूवी सिंह, खेरागढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण करने पहुंचे. एसीएमओ ने विशेषकर प्रसूता कक्ष का निरीक्षण किया, जहां पर गंदगी मिली. सीएचसी पर मरीजों और तीमारदारों के लिए विधायक महेश गोयल द्वारा लगवाया गया पीने के पानी का आरओ प्लांट और वाटर कूलर भी काम करते नहीं मिला.

उन्होंने कड़ी शब्दों में उपस्थित स्टाफ को व्यवस्थाएं दुरुस्त करने की नसीहत दी. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर आगे से ध्यान नहीं दिया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- फर्जी टिकट देकर कराई जा रही रोडवेज बसों में यात्रा, यात्री का हंगामा

वहीं सीएचसी अधीक्षक की अनुपस्थित पर उन्होंने कहा कि उनके पिताजी का एक्सीडेंट हो गया है. इससे वे नहीं मिले हैं. भारी संख्या में संविदाकर्मी अनुपस्थित मिले हैं, जिनकी रिपोर्ट तैयार की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details