उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शिवम हत्याकांड का मुख्य आरोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

By

Published : May 29, 2021, 10:25 AM IST

आगरा पुलिस ने शिवम हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस मुठभेड़ पकड़ लिया है. पुलिस के साथ मुठभेड़ में मुख्य आरोपी घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मुख्य आरोपी गिरफ्तार.
मुख्य आरोपी गिरफ्तार.

आगरा:जनपद के एत्मादउद्दौला थाना क्षेत्र में शनिवार को युवक की हत्या करके फरार बाइक सवार आरोपियों से मुठभेड़ हो गई. दोनों ओर से गोलियां चलीं. फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया. जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया. मुठभेड़ में घायल बदमाश हत्याकांड का मुख्य आरोपी है. उसे प्राथमिक उपचार के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में में भर्ती कराया है. बता दें, पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी को 10 घंटे में ही दबोच लिया है.

एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि एत्मादउद्दौला थाना क्षेत्र के कालिंदी विहार में युवक की हत्या को लेकर पुलिस सतर्क थी. हत्यारोपी की तलाश की जा रही थी. झरना नाला के पास चैकिंग में शनिवार अलसुबह एक बाइक पर दो युवक आते दिखे तो पुलिस टीम ने बाइक रुकवाने का इशारा किया. इस पर बाइक पर बैठे युवक ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. पुलिस टीम ने अपना बचाव करते हुए फायरिंग की. जिसमें एक बदमाश के गोली लगी है. जबकि, उसका साथी मौके फरार हो गया. घायल बदमाश को एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में भर्ती कराया है. पूछताछ में घायल बदमाश ने अपना नाम चंद्रसेन प्रजापति बताया है. वह कालिंदी विहार में शुक्रवार सरेआम शिवम की हत्या का मुख्य आरोपी है. उसके फरार अन्य साथियों की तलाश की जा रही है. दो गुटों की आपसी रंजिश में युवक की हत्या की गई थी.

ये था मामला
आरबी डिग्री कॉलेज के पास कालिंदी विहार निवासी टैक्सी चालक 20 वर्षीय शिवम यादव शुक्रवार शाम दोस्त निमेष के बुलावे पर कालिंदी विहार के सी ब्लॉक स्थित 80 फुटा रोड पर गया था. वहां पर पहले ही कुछ युवक मौजूद थे. शिवम कार से उतरा. तभी उसका मौसेरा भाई प्रिंस भी बाइक से वहां पहुंचा. शिवम वहां पर मौजूद युवकों से बातचीत करने लगा. तभी एक युवक ने फायर किया. फिर दूसरे युवक ने शिवम के सीने पर फायर किया. इसके बाद हमलावर भाग गए. पुलिस ने शिवम की हत्या में आलोक यादव, सोनू जाट, चंद्रसेन, बाबी, टीटू का नाम सामने आया है.

दबिश में लगी पुलिस टीमें
एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि कालिंदी विहार में सरेआम शिवम की हत्या में फरार चंद्रसेन को मुठभेड़ में दबोच लिया है. उससे पूछताछ के बाद पुलिस टीमें उसके फरार साथियों की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश दे रही हैं. जल्द ही शिवम हत्याकांड में फरार हत्यारोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

इसे भी पढ़ें-कोरोना जांच करने गई टीम को ग्रामीणों ने लाठी-डंडे लेकर दौड़ाया, जानिए वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details