उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: आंवलखेड़ा में राम बारात निकालने के लिए हिंदूवादी संगठनों ने भरी हुंकार

यूपी के आगरा में आंवलखेड़ा की राम बारात को लेकर ग्रामीण और जिला प्रशासन में ठनी हुई है. जिला प्रशासन राम बारात निकालने की अनुमति नहीं दे रहा तो वहीं हिंदूवादी संगठन के नेताओं ने शहीद स्मारक पर एकत्र होकर, राम बारात निकालने का एलान किया.

By

Published : Oct 16, 2019, 12:21 AM IST

Updated : Oct 16, 2019, 6:09 AM IST

आंवलखेड़ा की राम बारात.

आगराःआंवलखेड़ा की राम बारात को लेकर के असमंजस की स्थिति बनी हुई है. जिला प्रशासन ने अभी तक आयोजन समिति को राम बारात निकालने की अनुमति नहीं दी है, लेकिन आयोजन समिति के साथ हिंदूवादी संगठन के नेता भी राम बारात निकालने की जिद पर अड़े हुए हैं.

आंवलखेड़ा की राम बारात को लेकरआंवलखेड़ा की राम बारात को लेकर असमंजस की स्थिति.

शहीद स्मारक पर मंगलवार को हिंदू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष राजश्री चौधरी ने भी एलान किया कि आंवलखेड़ा में धूमधाम से प्रभु श्रीराम की बारात निकाली जाएगी. वहीं, किन्नर अखाड़े की महामंडलेश्वर पूजा चौहान ने भी कहा कि राम बारात निकाली जाएगी. इसके साथ ही अयोध्या में भी प्रभु श्री राम का भव्य मंदिर बनाया जाएगा.

राम बारात निकालने के लिए जिला प्रशासन से ठनी
आंवलखेड़ा में प्रभु श्री राम की बारात को लेकर के लगातार ग्रामीणों और पुलिस प्रशासन में ठनी हुई है. पुलिस, प्रशासन राम बरात निकालने की अनुमति नहीं दे रहा है. जबकि ग्रामीण राम बारात निकालने की जिद पर अड़े हुए हैं. इसी के चलते ही हिंदू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष राजश्री चौधरी और किन्नर अखाड़े की महामंडलेश्वर पूजा चौहान मंगलवार को आगरा आईं. उन्होंने मीडिया से रूबरू होने पर कहा कि आंवलखेड़ा में राम बारात जरूर निकाली जाएगी.


पढे़ं-आगरा: जमीनी विवाद को लेकर 2 पक्षों में फायरिंग, 1 घायल

Last Updated : Oct 16, 2019, 6:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details