उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 17, 2020, 4:13 AM IST

ETV Bharat / state

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, घायल

आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा भदरौली के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिससे बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया.

road accident
सड़क हादसे में एक युवक घायल.

आगराः जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा भदरौली के पास आगरा-बाह मार्ग पर बुधवार शाम को एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को एंबुलेंस द्वारा सीएचसी केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां से चिकित्सकों ने गंभीर हालत में हायर सेंटर आगरा रेफर कर दिया.

दीनदयाल पुत्र दाताराम उम्र करीब 25 वर्ष निवासी गांव कौंध थाना पिढौरा बुधवार की शाम अपनी बाइक से पिनाहट के कस्बा भदरौली में सामान खरीदने आए थे. भदरौली से लौटकर बाइक से घर वापस लौट रहा था. उसी दौरान आगरा बाह मार्ग पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिस कारण बाइक क्षतिग्रस्त हो गई. युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए. उन्होंने तत्काल घायल पड़े युवक को देखकर पुलिस को सूचना दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचित कर एंबुलेंस द्वारा युवक को नजदीकी सीएचसी केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां से चिकित्सकों ने युवक की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर आगरा रेफर कर दिया. घायल युवक की हालत गंभीर बताई गई है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आए दिन हो रहे हादसे
पिनाहट थाना क्षेत्र में मुख्य मार्गों पर आए दिन कोई न कोई हादसे हो रहे हैं. जिनमें लोगों की जान भी जा रही है. पिछले दिनों पिनाहट नंदगवां मार्ग पर एक अज्ञात टेंपो ने दो छोटी बच्चियों को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं. वहीं भदरौली पिनाहट मार्ग पर टेंपो एक्सीडेंट होने के कारण 5 लोग घायल हो गए थे. पिछले दिनों राजाखेड़ा पिनाहट मार्ग पर भी बाइक टकराने से हादसा हो गया. तेज रफ्तार वाहनों के कारण रोजाना कोई न कोई हादसा हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details