उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 10, 2020, 4:40 AM IST

ETV Bharat / state

पर्दे पर दिखाई देगी विकास दुबे की क्रूरता, आगरा में होगी शूटिंग

कानपुर के हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे ने दबिश के लिए गई पुलिस टीम पर जिस तरह से कहर बरपाया था, उसमें पुलिस के अधिकारी सहित कई पुलिसकर्मी शहीद हुए थे. विकास दुबे के एनकाउंटर तक की सारी कहानी वेब सीरीज के माध्यम से लोगों के सामने रखी जाएगी. इस वेब सीरीज की शूटिंग आगरा में की जाएगी.

etv bharat
बिकरू कांड

आगरः कानपुर के कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे की कहानी जल्द ही परदे पर नजर आएगी. इसके लिए आगरा में लोकेशन तलाश की जा रही है. उसी सिलसिले में संजय प्लेस स्थित यूथ हॉस्टल में ओटीटी चैनल वाफ्ट ओरिजिनल की टीम ने प्रेसवार्ता का आयोजन किया.

वेब सीरीज के निदेशक नीरज यहां पर अपनी टीम के साथ विभिन्न जगहों की तलाश कर रहे हैं, जिन्हें कानपुर देहात की तरह दिखाया जा सके. कहानी के माध्यम से शहीद हुए पुलिस अधिकारियों के जीवन पर भी प्रकाश डाला जाएगा और विकास दुबे की पूरी आपराधिक पृष्ठभूमि को वेब सीरीज के माध्यम से देशवासियों तक पहुंचाया जाएगा.

नीरज सिंह का कहना है कि शूटिंग जल्द ही खत्म करके वेब सीरीज जनता के सामने लानी है, इसलिए सीरीज को दो यूनिट के माध्यम से शूट किया जाएगा. यूनिट 1 का निर्देशन मैं खुद संभालूंगा, वहीं यूनिट 2 की जिम्मेदारी श्रद्धा श्रीवास्तव के कंधों पर रहेगी.

लाइन प्रोड्यूसर रणजीत चौधरी ने बताया कि वेब सीरीज में ज्यादात्तर उत्तर प्रदेश के कलाकारों को मौका दिया जाएगा, जिससे उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने की पहल को भी बल मिलेगा.

अक्टूबर माह में आगरा में होंगे ऑडिशन
वेब सीरीज के लिए आगरा में कैलाश प्लाजा बिल्डिंग शाह मार्केट स्थित आकाश डांस एकेडमी में ऑडिशन किए जाएंगे.

यह रहेंगे मुख्य कलाकार
आगरा से अवि प्रकाश शर्मा, सुल्तानपुर से संजीव तिवारी, हरिद्वार से अदिति खत्री और अमीषा हसन, दिल्ली से शिवानी राठौर और काजल मोदी और झारखंड से सुफियान आदि नजर आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details