उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सैंया में चोरी की बाइक पर घूम रहा चोर बाइक समेत पुलिस ने दबोचा

By

Published : Aug 7, 2022, 10:12 PM IST

Updated : Aug 8, 2022, 5:36 PM IST

आगरा जिले में पुलिस ने रविवार को चोरी की बाइक के साथ एक चोर को गिरफ्तार किया है. चोर के पास से 2 जिंदा कारतूस व एक 315 बोर का तमंचा भी बरामद हुआ है.

बाइक चोर गिरफ्तार
बाइक चोर गिरफ्तार

आगरा : जिले के थाना सैंया क्षेत्र में पुलिस ने रविवार को चोरी की बाइक के साथ एक चोर को गिरफ्तार किया है. बरामद की गई बाइक चोर ने शराब के ठेके के पास चुराई थी. पुलिस ने चोर के पास से 2 जिंदा कारतूस व एक 315 बोर का तमंचा भी बरामद हुआ है.

पूछताछ करने पर चोर ने अपनी करतूतों की पोल खोल दी. रविवार को सैंया पुलिस उच्चाधिकारियों के निर्देश पर चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति बिना नंबर की चोरी की बाइक लेकर घूम रहा है. पुलिस को सूचना मिली कि चोर राजस्थान की ओर से आगरा की तरफ आ रहा है.

सूचना के आधार पर पुलिस ने चोर को पकड़ने की योजना बनाई और चोरी की बाइक सहित पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया. पकड़े गए अभियुक्त के कब्जे से एक बाइक, 2 जिन्दा कारतूस, 315 बोर का तमंचा मिला है. पकड़े गए अभियुक्त का नाम रविन्द्र है. वह राजस्थान के मनिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत टांडा का रहने वाला है. पूछताछ में अभुयुक्त ने बताया कि उसने 23 जुलाई को सैंया के पास शराब की दुकान से बाइक चुराई थी. थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र पाल सिंह ने बताया है कि सैंया निवासी लियाकत ने 24 जुलाई को तहरीर देकर बाइक चोरी होने की रिपोर्ट लिखाई थी. पुलिस रिपोर्ट के आधार पर बाइक की तलाश कर रही थी. इसी बीच रविवार को एक बाइक चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसके पास से बाइक भी बरामद हुई है.

इसे पढ़ें- हाईंटेशन लाइन की चपेट में आई ट्रैक्टर ट्रॉली, पांच कांवड़िये झुलसे

Last Updated : Aug 8, 2022, 5:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details