उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: 24 घंटे में 96 नए मिले कोरोना संक्रमित, एक की मौत

By

Published : Sep 10, 2020, 5:14 AM IST

ताजनगरी आगरा में बुधवार को 96 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इसके बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3644 हो गई है. वहीं एक कोरोना संक्रमित की मौत भी हो गई, जिससे जिले में अब मौतों का आंकड़ा 111 पहुंच गया है.

96 नए मिले कोरोना संक्रमित.
96 नए मिले कोरोना संक्रमित.

आगरा:सरकार की कोशिशों के बावजूद जिले में कोरोना का मामला लगातर बढ़ रहा है. बुधवार को 96 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इससे संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3644 हो गई है. वहीं एक कोरोना संक्रमित की मौत भी हो गई. जिले में अब मौतों का आंकड़ा 111 पहुंच गया है. जिले के अलग-अलग बैंकों के साथ ही डाकघर के कर्मचारी भी कोरोना की चपेट में आए हैं. वहीं प्रधान डाकघर के एक कर्मचारी के संक्रमित होने के बाद संस्थान को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है.

डीएम प्रभु नारायण सिंह ने बताया कि बुधवार को जिले भर में 96 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं. वहीं एक कोरोना संक्रमित की मौत भी हुई है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि लोग सोशल डिस्टेंस का पालन करें. ज्यादा जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलें. साथ ही बिना मास्क के घर से बाहर न निकलें. आप को बता दें कि जिले में अब एक्टिव कोरोना संक्रमितों की संख्या 730 पहुंच गई है. वहीं कोरोना से ठीक होकर 2893 लोग अपने घर जा चुके हैं. साथ ही पूरे जिले में अब तक कोरोना संक्रमितों की जांच के लिए 1.39 लाख लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details