उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: 8 वर्षीय बच्चे का भूसे में मिला शव, दो दिन से था लापता

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में गुरुवार सुबह भूसे के ढेर से लापता बच्चे का शव बरामद किया गया. परिजनों ने पड़ोसी युवक पर हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

By

Published : Sep 10, 2020, 11:21 AM IST

बच्चे का मिला शव.
बच्चे का मिला शव.

आगरा:जिले के एत्मादपुर थाना क्षेत्र के धौर्रा में दो दिन से लापता 8 वर्षीय बच्चे का शव गुरुवार सुबह भूसे में से बरामद किया गया. पीड़ित परिवार ने पड़ोसी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मासूम को अगवा करके हत्या की गई. पुलिस ने मामले में संदिग्धों से पूछताछ नहीं की. पुलिस की लापरवाही से परिजनों में आक्रोश है.

मामला एत्मादपुर थाना क्षेत्र के धौर्रा का है. किसान रघुनाथ सिंह यादव के इकलौता बेटा उपदेश मंगलवार को घर के बाहर से लापता हो गया था. परिजनों के काफी देर तक तलाश के बाद भी कोई सूचना नहीं मिली. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचित किया. पीड़ित परिवार ने क्षेत्रीय भाजपा विधायक रामप्रताप सिंह चौहान से भी संपर्क किया. विधायक के हस्तक्षेप के बाद बुधवार को अपहरण का मुकदमा दर्ज हुआ.

पीड़ित रघुनाथ के पड़ोसी रूसी की पत्नी गुरुवार सुबह अपने भैंसों के बाड़े में भूसा निकाल रही थीं. तभी एक बालक का शव दिखाई दिया. रूसी ने इस बात की खबर आस पास के लोगों को दी. रघुनाथ और उनके परिवार के लोग भी भूसे के ढेर के पास पहुंचे.

रघुनाथ ने थाने में मुकदमा लिखाते समय पड़ोसी अल्पसंख्यक युवक पर शक जाहिर किया था. पुलिस ने पड़ोसी युवक से पूछताछ की, लेकिन कोई आरोप साबित नहीं हुआ है. एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है. जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details