उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महंगे शौक को पूरा करने के लिए लूटपाट करने वाले गैंग का पर्दाफास, 6 गिरफ्तार

आगरा जिले में पुलिस ने लूटपाट करने वाले एक शातिर गैंग का पर्दाफास किया है. पुलिस ने लुटेरे गैंग से 6 शातिरों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jun 24, 2022, 10:53 PM IST

लूट गैंग का पर्दाफास
लूट गैंग का पर्दाफास

आगरा :थाना कमला नगर पुलिस ने एक लूट करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है. यह लुटेरे लोगों से मोबाइल लूट किया करते थे. इसमें 2 अभियुक्तों पर लूट और छिनैती के 37 मुक़दमे दर्ज हैं. इन्हीं दोनों पेशेवर आरोपियों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर गैंग बना लिया था, जो शहर की विभिन्न जगहों पर लूट की वारदातों को अंजाम देते थे. पुलिस ने लुटरों को जेल भेज दिया है.

पुलिस ने गैंग के 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 10 मोबाइल, 4 मोटरसाइकिल, 1 तमंचा, 2 जिंदा कारतूस सहित 8000 हज़ार की नगदी बरामद की गई है. इस गैंग के मास्टरमाइंड वकील और सलमान हैं. इन पर आगरा के विभिन्न थानों में 37 से ज्यादा मुक़मदे दर्ज हैं. वकील और सलमान कुछ दिन पूर्व ही जेल से छूटे हैं. जिन्होंने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर शहर में लूट और छिनैती की कई घटनाओं को अंजाम दिया था.

महंगे शौक को पूरा करने के लिए करते थे लूट
एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि गैंग के सभी सदस्य पेशेवर अपराधी हैं, जो अपने महंगे शौक को पूरा करने के लिए लूट किया करते थे. इनके पास से 4 हाई स्पीड मोटरसाइकिल बरामद हुई है, जिन्हें लेकर यह 2-2 के गिरोह में अलग-अलग स्थानों पर निकल जाते थे. जिस पर भी महंगा मोबाइल, सोने की चेन या अन्य कीमती सामान नजर आता था, उसे बाइक पर पीछे बैठाकर लूट लेते थे. इन शातिर बदमाशों ने शहर की कई लूट की घटनाओं को कबूल किया है, जिन्हें पुलिस आज जेल भेज रही है.

इसे पढ़ें- बस और ट्रक की आमने-सामने हुई टक्कर, 5 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details