उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में ऊंट तस्करी का मामला, 6 तस्करों के पास से 13 ऊंट बारामद

By

Published : Sep 21, 2020, 5:39 AM IST

आगरा जिले के सिंकदरा थाना क्षेत्र से ऊंट तस्करी का मामला सामने आया है. पुलिस ने छह ऊंट तस्करों के पास से 12 जीवित और एक मृत ऊंट बरामद किया है. पुलिस सभी तस्करों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ऊंट तस्करी
ऊंट तस्करी

आगराः थाना सिकंदरा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. रविवार को ऊंट तस्करी करने वाले छह ऊंट तस्करों को थाना सिकंदरा पुलिस ने हिरासत में लिया है. थाना सिकंदरा पुलिस को काफी दिनों से मुखबिर से सूचना मिल रही थी कि उत्तर प्रदेश और राजस्थान के बॉर्डर से कई लोग ऊंटों की तस्करी करते हैं. इसी सूचना के आधार पर जब सिकंदरा पुलिस ने शनिवार रात कार्रवाई शुरू की तो तस्करी का मामला सामने आया.

ऊंट की तस्करी.

एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि छह ऊंट तस्करों को हिरासत में लिया गया है. इनके पास से 12 जिंदा ऊंट और एक मृत ऊंट बरामद हुआ है. इसके अलावा ऊंट तस्करों के कई वाहन भी पुलिस ने जब्त कर लिए हैं. मृत ऊंट का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

सभी ऊंट तस्करों के खिलाफ एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने गैंगस्टर एक्ट सहित गंभीर धाराओं में कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. साथ ही एसपी सिटी आगरा का दावा है कि इस गैंग के नेटवर्क को तोड़ने के लिए इलाकाई पुलिस को दिशा-निर्देश जारी कर दिया गया है. तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक सिकंदरा अरविंद कुमार, दारोगा केशव सांडिल्य और अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे.

यह भी पढ़ेंः-आगरा: बच्चों के झगड़े में चली गोली से एक घायल, आरोपी फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details