उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में मिले 38 नए कोरोना संक्रमित, आंकड़ा 2100 के पार

By

Published : Aug 10, 2020, 8:55 AM IST

उत्तर प्रदेश के आगरा में रविवार तक 38 और नए लोगों में कोरोना संक्रमण होने की पुष्टि हुई है. इस प्रकार जिले में संक्रमितों का आंकड़ा 2,103 पहुंच गया है.

agra news
आगरा में मिले 38 कोविड-19 पॉजिटिव.

आगरा: ताजनगरी में कोरोना संक्रमण का खतरा तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है. रविवार देर रात तक 38 और नए संक्रमित मिले, जिसमें आगरा नगर निगम के इंजीनियर, कर्मचारी और उसकी पत्नी सहित अन्य संक्रमित शामिल हैं, जिससे जिले में संक्रमितों का आंकड़ा 2,103 पहुंच गया. संक्रमितों के ठीक होने पर डिस्चार्ज करने का जिले में आंकड़ा 1,696 हो गया है, जबकि 101 संक्रमितों की मौत हो चुकी है.

डीएम प्रभु नारायण सिंह ने रविवार रात 38 नए संक्रमित मिलने की जानकारी दी. जिले में अब तक 66,275 सैंपल जांच के लिए गए, जिसमें 2103 संक्रमित सामने आए. आगरा में 101 संक्रमितों की मौत हो चुकी है. फिलहाल जिले में अब 308 संक्रमित एक्टिव हैं.

यहां मिले संक्रमित
रविवार देर रात जारी रिपोर्ट में 38 नए मामले मिले हैं, जिसमें आगरा नगर निगम के विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता, कार्यालय का बाबू और बाबू की पत्नी कोरोना संक्रमित आई हैं. इससे नगर आयुक्त ने विद्युत विभाग बंद कर दिया है और सभी कर्मचारियों का सैंपल लिया गया है. ऐसे ही जैतपुर कलां के नदगवां में मौत के बाद जिस व्यक्ति की कोरोना की रिपोर्ट आई थी, उसके परिवार के तीन सदस्य संक्रमित आए हैं. इसके साथ ही दयालबाग, लोहामंडी, शास्त्रीपुरम, ट्रांसयमुना कॉलोनी, पीली पोखर, ओमश्री टाउन, जगनेर, डिफेंस एस्टेट कॉलोनी, किरावली में संक्रमित मिले हैं. आगरा में कोरोना का कहर कम नहीं हो रहा है. जिले में शहर और देहात में 121 कंटेंटमेंट और बफर जोन हैं. हर दिन संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details