उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: एक ही परिवार के 6 सदस्य समेत 18 लोग कोरोना संक्रमित मिले

By

Published : Jul 8, 2020, 9:12 AM IST

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में मंगलवार को एक ही परिवार के 6 सदस्य सहित 18 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. सभी मरीजों के परिजनों की स्क्रीनिंग की जा रही है. जिले में अब संक्रमितों की संख्या 1324 हो चुकी है.

एक ही परिवार के 6 सदस्य कोरोना संक्रमित
एक ही परिवार के 6 सदस्य कोरोना संक्रमित

आगरा: जिले में मंगलवार को शहर और देहात के 18 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है, जिसमें एक ही परिवार के 6 सदस्य शामिल हैं. जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1324 हो गई है. वहीं मौत का आंकड़ा 90 तक पहुंच गया है.

1087 मरीज हो चुके डिस्चार्ज
जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह ने बताया कि मंगलवार देर रात आगरा में 18 नए लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई. रिपोर्ट के अनुसार पहली बार एक ही परिवार के 6 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इस तरह जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1324 तक पहुंच गई है, जबकि 1087 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं.

यहां पर मिले संक्रमित
मंगलवार देर रात आई रिपोर्ट में आवास विकास कॉलोनी निवासी एक ही परिवार के 6 सदस्य कोरोना पॉजिटिव आए हैं. इसमें दादा, दादी, बेटा, बहू के साथ ही 8 साल और 2 साल के नाती भी संक्रमित हैं. सभी संक्रमितों को मथुरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही अन्य मरीज शास्त्रीपुरम, नेहरू नगर, गांव सुनारी, नगला पुलिया, शिवनगर, ककुआ, अयेला, अछनेरा इलाके से संबंधित हैं. संक्रमितों के परिजनों की स्क्रीनिंग और सैम्पल लिए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details