उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: कोरोना के 12 नए मामले आए सामने, मरीजों की सख्या 640 के पार

By

Published : May 5, 2020, 11:33 PM IST

आगरा में मंगलवार को कोरोना संक्रमित 12 मरीजों की पुष्टि हुई है. जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 640 हो गया है. वहीं अब तक 15 मरीजों की मौत हो चुकी है.

new corona positive patient found in agra
आगरा में हॉटस्पॉट की संख्या 39 से बढ़ाकर के 42 हो गई है

आगरा: जिले में मंगलवार शाम तक कोरोना के 12 नए मामले सामने आए हैं, जिसमें एक गर्भवती महिला, ऑपरेशन कराने आया युवक और अन्य लोग शामिल हैं. मंगलवार रात करीब नौ बजे जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 640 हो गया. जिले में सब्जी और फल विक्रेता, हेल्थवर्कर, पुलिसकर्मी और अन्य लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

यमुनापार के एक निजी हॉस्पिटल में गर्भवती महिला को भर्ती कराया गया था. हॉस्पिटल के चिकित्सकों ने उसका ऑपरेशन किया और महिला की कोरोना की जांच निजी लैब से कराई., जिसमें महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई. मैनपुरी निवासी 26 साल के युवक को फ्रैक्चर होने पर यमुना पार के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया. उसे बुखार, सर्दी, जुकाम होने पर निजी लैब में कोरोना की जांच कराई गई. उसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है.

शाहगंज क्षेत्र के 42 वर्षीय व्यक्ति को पेट में दर्द होने पर सिकंदरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां उसकी निजी लैब में जांच कराई तो उसकी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है. बमरौली कटारा निवासी 39 वर्षीय व्यक्ति को तेज बुखार और सांस लेने में परेशानी होने पर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. जांच के बाद वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

डीएम प्रभु नारायण सिंह ने बताया कि जिले में अब कोरोना मरीजों की संख्या 640 हो गई है. जिले में हॉटस्पॉट की संख्या 39 से बढ़ाकर के 42 कर दी गई है और लोगों से अपील की जा रही है कि वे अपने घरों से बाहर ना निकले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details